दिल्ली

delhi

अपनी फिटनेस को ऐसे मेंटेन रखती हैं 'बिग बॉस' फेम निक्की तंबोली, एक क्लिक में देखिए टिप्स

By

Published : Dec 20, 2022, 6:36 PM IST

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) खूबसूरती के साथ फिट भी हैं. एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. फिटनेस को लेकर उन्होंने अपना रुटीन साझा किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तम्बोली अपनी फिटनेस के लिए (Nikki Tamboli) जानी जाती हैं. वह बेहतर स्वास्थ्य और तंदुरूस्त रहने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. कहीं भी (Nikki Tamboli fitness tips) वह व्यस्त हो लेकिन वह जिम करना नहीं छोड़ती हैं. इसको लेकर निक्की तंबोली ने बात की और अपनी फिटनेस को लेकर अपना रुटीन साझा किया.

अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा है, 'मेरे लिए फिटनेस ऑक्सीजन की तरह है, जो एक जरूरत है. इससे मुझे मानसिक शांति मिलती है. मेरा मानना है कि स्वस्थ्य शरीर के लिए एक दिन में तीन बड़े-बड़े मील खाने की जगह, पांच से छह बार छोटे-छोटे मील खा लेना चाहिए. यह उचित संतुलित पौष्टिक आहार बनाए रखने के बारे में है. फिट होने का मतलब सिर्फ यह नहीं है कि शरीर कैसा दिखता है बल्कि यह है कि अंदर से भी कितना अच्छा और स्वस्थ है.

निक्की तंबोली ने आगे कहा कि 'सोने से ठीक पहले ग्रीन टी पीना मेरी एक आदत है और यह मुझे डिटॉक्स करता है, जिसकी मुझे पूरे दिन के बाद जरूरत होती है. इसके अलावा मैं सही भोजन और हेल्थी जूस पीना बहुत जरुरी समझती हूं, इससे फिर मुझे बाहर का कुछ खाने की जरूरत नहीं पड़ती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, निक्की ने अपने अभिनय की शुरुआत एक तेलुगू फिल्म 'चिकती गाडिलो चिथाकोटुडु' से की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म 'कंचना 3' भी काम किया था.

वहीं, हिंदी सिनेमा में निक्की को लोकप्रियता तब हासिल हुई जब उन्होंने सलमान खान के फेमस टीवी शो 'बिग बॉस 14' में डेब्यू किया. दर्शकों ने टीवी शो में एक्ट्रेस को काफी पसंद किया. निक्की बिग बॉस के बाद रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी नजर आईं.

यह भी पढ़ें:Pathaan Controversy: NHRC में शिकायत तो देश भर में भारी विरोध, कैसे पार पाएगी किंग खान की 'पठान'

ABOUT THE AUTHOR

...view details