दिल्ली

delhi

बैंडमिंटन प्लेयर चिराग शेट्टी ने आलिया भट्ट के साथ तस्वीर में बिखेरी मुस्कान, स्टार खिलाड़ी हैं एक्ट्रेस की एक्टिंग के दीवाने

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 5, 2023, 2:31 PM IST

Alia Bhatt And Chirag Shetty: हाल ही में स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से मुलाकात हुई. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दें कि चिराग आलिया भट्ट के बिग फैन हैं.

आलिया भट्ट-चिराग शेट्टी
आलिया भट्ट-चिराग शेट्टी

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बैडमिंटन प्लेयर चिराग शेट्टी हाल ही में दिल्ली में एक फंक्शन में में एक-दूसरे के मिले. जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ तस्वीर खींचवाई. तस्वीर में दोनों ने अपनी खूबसूरत स्माइल बिखेरी. चिराग आलिया के फैन हैं और उनके काम को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने आलिया के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

चिराग हैं आलिया के बड़े फैन

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट के उनकी शानदार एक्टिंग और टैलेंट के कारण करोड़ों फैन्स हैं. इसका एक उदाहरण अभी देखने को मिला जब एक फंक्शन में आलिया का सामना भारतीय बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी से हुआ. चिराग आलिया के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने आलिया के काम की काफी तारीफ की. फंक्शन में चिराग ने आलिया के साथ फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर अपलोड की.

शनिवार, 3 नवंबर को, आलिया भट्ट ने दिल्ली में एक फंक्शन अटेंड किया और अपने काम और बिजनेस के बारे में बात की. इस कार्यक्रम का हिस्सा खिलाड़ी चिराग शेट्टी भी थे. फंक्शन से चिराग ने एक आलिया के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. जिसमें दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आलिया मैजेंटा रंग के को-ऑर्ड सेट में सुंदरता बिखेर रही है. इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप कैरी किया. वहीं चिराग शेट्टी ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट पहनी हैं. तस्वीर में दोनों खूबसूरत स्माइल बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए चिराग ने लिखा,'आपसे मिलकर खुशी हुई आलियाभट्ट! मैं हमेशा आपके काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details