दिल्ली

delhi

Jawan Trailer : सबसे पहले आर्यन खान ने देखा 'जवान' का ट्रेलर, पापा शाहरुख खान को बताया कैसा लगा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 31, 2023, 1:01 PM IST

Jawan Trailer: आर्यन खान 'जवान' का ट्रेलर देखने वाले पहले व्यक्ति हैं. उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान के साथ अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मेकर्स ने रक्षा बंधन के मौके पर किंग ऑफ रोमांस का धांसू ट्रेलर लॉन्च किया है. ट्रेलर को फैंस और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ जवान ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह से जुड़ी एक खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जवान' का ट्रेलर सबसे पहले शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने देखा है. ट्रेलर देखने के बाद आर्यन ने अपने को इसका रिव्यू भी दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले अपने बेटे आर्यन से मिले. उन्होंने प्रतिक्रिया लेने के लिए आर्यन से बातचीत की. जब आर्यन ने फिल्म का ट्रेलर देखा तो उन्हें बहुत पसंद आया. आर्यन ने अपने दोस्तों को बताया कि फिल्म का ट्रेलर उनके पिता का सबसे जबरदस्त ट्रेलर, एक्शन और डायलॉग-ओरिएंटेड ट्रेलर है.

आर्यन अपनी वेब सीरीज 'स्टारडम' से निर्देशक बन रहे हैं. 'पठान' के ट्रेलर के दौरान भी आर्यन ने शाहरुख को अपना फीडबैक दिया था और बताया था कि उन्हें इसमें क्या पसंद आया. किंग खान की यह धांसू फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में तहलका मचाने उतरेंगी.

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो किंग खान जवान के बाद दिसंबर 2023 में हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म में अपने फैंस को एंटरटेन करते दिखेंगे. शाहरुख, तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की 'डनकी' की ओर रुख करेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details