दिल्ली

delhi

WATCH: 50 साल की हुईं ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या और मां वृंदा संग 'मिस वर्ल्ड 1994' ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना खास दिन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 1, 2023, 9:13 PM IST

Updated : Nov 1, 2023, 9:38 PM IST

Aishwarya Rai Birthday: ऐश्वर्या राय बच्चन आज 50 साल की हो गई है. इस खास दिन को एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी बेटी और मां के साथ सेलिब्रेट की हैं. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: मिस वर्ल्ड 1994 और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर बी-टाउन की पावरफुल एक्ट्रेस को सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपना खास दिन अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा के साथ सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो सामने आया है.

एक पैपराजी ने ऐश्वर्या के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है. पूर्व मिस वर्ल्ड व्हाइट कलर की चिकनकारी सलवार सूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला रखा और साधारण लुक को ग्लैमरस लुक देने के लिए ब्राइट रेड कलर का लिप कलर चुना. वहीं, आराध्या भी अपनी मां के साथ ट्विनिंग बैठते हुए व्हाइट कलर के ड्रेस को चुना. उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट शर्ट पहन रखा है. इस खास मौके पर ऐश्वर्या के साथ उनकी मां वृंदा राय भी शामिल हुईं, जो येलो कलर के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

इस बीच आराध्या का एक वीडियो आया है, जिसमें वह अपने मां के लिए स्पेशल स्पीच देती नजर आ रही हैं. आराध्या कहती हैं, मुझे लगता है कि मेरी प्यारी, मेरी लाइफ, मेरी मां जो कर रही है वह वास्तव में महत्वपूर्ण और वास्तव में अद्भुत है. वह दुनिया की मदद करती है. वह हमारे आस-पास हर किसी की मदद करती है. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप जो कर रही हैं वह वास्तव में अविश्वसनीय है.' बेटी की बात सुन ऐश्वर्या काफी खुश होती है और थोड़ी इमोशनल भी. मां-बेटी का यह प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि ऐश्वर्या राय अपने डे पर बेटी और मां के साथ मुंबई के प्रसिद्ध मंदिर सिद्धिविनायक मंदिर गई थीं. एक्ट्रेस अपने लेडीज ग्रुप से साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने हाथ हिलाकर पैपराजी का अभिनंदन किया.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Nov 1, 2023, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details