दिल्ली

delhi

Aishwarya Rai: पेरिस फैशन वीक में चमकीं मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, केंडल जेनर के साथ किया स्टनिंग रैंप वॉक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 2, 2023, 1:19 PM IST

Aishwarya Stunning Ramp walk in Paris Fashion Week: पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरा. फैशन वीक में उन्होंने अमेरिकन एक्ट्रेस केंडल जेनर के साथ भी रैंप वॉक किया.

Aishwarya Rai
एश्वर्या राय

मुंबई:पेरिस फैशन वीक में पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने अपने शानदार रैंप वॉक से महफिल जमा दी. पेरिस फैशन वीक में रैंप पर वॉक करते हुए ऐश्वर्या राय वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जहां से ऐश की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. ऐश्वर्या कई मशहूर हस्तियों के साथ फैशन वीक में शामिल थीं, जिनमें केंडल जेनर, ईवा लोंगोरिया, एंडी मैकडॉवेल, हेलेन मिरेन, अजा नाओमी किंग, वियोला डेविड सम्मिलित थे. इन्होंने एफिल टॉवर द्वारा आयोजित लोरियल पेरिस के फैशन शो के लिए पेरिस फैशन वीक के दौरान रनवे पर वॉक किया था.

फैशन वीक में एक्ट्रेस ने केंडल जेनर, कैमिला कैबेलो और एले फैनिंग के साथ भी फोटोज के लिए पोज किए. ऐश्वर्या राय पेरिस फैशन वीक में सुनहरे रंग के झिलमिलाते केप गाउन में स्टेज पर चमकती हुई रनवे पर वॉक किया. जिसमें वे बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट लग रहीं थी. वह लोरियल पेरिस फैशन शो में रनवे पर थिरकने वाली शोस्टॉपर्स में से एक थीं. उन्होंने फ्लोर स्वीपिंग बॉडीकॉन गाउन के साथ गोल्डन हाई हील्स, ईयरिंग और डायमंड रिंग पेयर की.

ऐश्वर्या राय का केंडल जेन्नार के साथ पोज देते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था. दोनों को साथ में बातें करते हुए और हंसते हुए देखा गया. एक तस्वीर में ऐश्वर्या राय केंडल जेनर, ईवा लोंगोरिया, कैमिला कैबेलो और एले फैनिंग सहित अन्य लोगों के साथ मंच पर पोज देती नजर आईं. फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय पिछली बार मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 2' में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details