दिल्ली

delhi

पैन इंडिया एक्शन से आदिवी शेष के बाद श्रुति हासन का फर्स्ट लुक आउट, यहां देखें पोस्टर

By IANS

Published : Dec 16, 2023, 9:08 PM IST

Shruti Haasan character Poster : पैन इंडिया एक्शन 'SeshEXShruti' से साउथ एक्टर अदिवी शेष के फर्स्ट लुक के बाद अब श्रुति हासन का भी फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:साउथ एक्टर अदिवी शेष और श्रुति हासन पैन- इंडिया एक्शन ड्रामा के साथ पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. एक्शन ग्रैंड फिल्म से एक्टर आदिवी का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में आउट हो चुका है. इसके बाद अब फिल्म Sesh EX Sruti से अदिवी शेष ने शनिवार को अपकमिंग एक्शन ड्रामा से लीडिंग लेडी के कैरेक्टर पोस्टर को भी आउट कर दिया है. श्रुति हासन के जारी फर्स्ट लुक पोस्टर में वह हाल्फ फेस कवर किए हुए बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं.

बता दें कि लेटेस्ट पोस्टर में श्रुति का लुक बेहद आकर्षक नजर आ रहा है. पोस्टर में वह गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं और इंटेंस इमोशन के साथ फ्रेम में हैं. अदिवी शेष ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने को-स्टार का लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'श्रुति हासन के साथ काम करने को लेकर बेहद गौरवान्वित और उत्साहित हूं'. खूबसूरत दिल... खूबसूरत आत्मा... कुछ जादुई और अराजक केमिस्ट्री का इंतजार है. टाइटल और फर्स्ट लुक 18 दिसंबर को आएगा.

एक्टर आदिवी शेष के कैरेक्टर पोस्टर के बाद नया पोस्टर फिल्म की दूसरी विजुअल एसेट्स हैं, जिसे श्रुति ने पेश किया था. फिल्म निर्माताओं ने खुलासा किया है कि फिल्म का शीर्षक 18 दिसंबर को सामने आएगा. यह प्रोजेक्ट, जिसे हिंदी और तेलुगू में शूट किया गया, सुप्रिया यारलागड्डा द्वारा निर्मित, अन्नपूर्णा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और शेनिल देव द्वारा निर्देशित है. फिल्म शेनिल के फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है, जो पहले 'क्षणम' और 'गुडाचारी' सहित कई तेलुगू ब्लॉकबस्टर्स के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:पैन इंडिया एक्शन फिल्म से इस साउथ स्टार का फर्स्ट लुक आउट, जानें कब होगा टाइटल का एलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details