दिल्ली

delhi

Sonu Sood ने निभाया वादा, अब 200 करोड़ की लागत से बनने वाले Bhakt Niwas के लिए देंगे दान

By

Published : May 15, 2023, 2:55 PM IST

Updated : May 15, 2023, 5:16 PM IST

Bhakt Niwas Mahakal: एक्टर सोनू सूद ने अपना वादा निभाते हुए 200 करोड़ की लागत से बनने वाले भक्त निवास के लिए दान देने की घोषणा की.

Sonu Sood will donate for bhakt niwas
सोनू सूद भक्त निवास के लिए देंगे दान

सोनू सूद भक्त निवास के लिए देंगे दान

उज्जैन।महाकालेश्वर मंदिर में 200 करोड़ की लागत से बनने वाले महाकाल भक्त निवास के लिए फिल्म स्टार सोनू सूद अब राशि दान देंगे. बताया जा रहा है कि भक्त निवास के लिए 32 एकड़ जमीन को लिया गया है, जिसमें 3 भक्त निवास बनने हैं. इसके लिए सोनू सूद ने कहा था कि वे भी धन राशि दान करना चाहते हैं, जिसे एक बार फिर रविवार को एक्टर ने उज्जैन पहुंचकर राशि देने की घोषणा की.

सोनू सूद ने निभाया वादा:उज्जैन दिसंबर 22 में सोनू सूद ने अपनी पत्नी के साथ उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किये थे, उस दौरान महाकाल मंदिर में फेज 2 के तहत चलने वाले कार्य को लेकर सोनू सूद को इम्पीरियल होटल के पास बनने वाले भक्त निवास की जानकारी तत्कालीन कलेक्टर आशीष सिंह ने दी थी, तभी सोनू सूद ने वादा किया था कि भक्त निवास का प्लान जब फाइनल हो जाए तो तब चर्चा कर बताना मैं भी इसमें कुछ सहयोग राशि दान करूंगा. वहीं अब प्रशासक संदीप सोनी ने सूद से चर्चा की तो उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया और आज रविवार को उज्जैन पहुंचकर इस बात की घोषणा की कि वह 200 करोड़ की लागत से बनने वाले भक्त निवास में राशि दान करेंगे, हालांकि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि सोनू सूद भक्त निवास के लिए कितनी राशि दान देंगे.

Read More:

  1. सोनू सूद ने राजनीति में आने के दिए संकेत, बोले- कभी-कभी अपने आप हो जाती हैं चीजें
  2. सोनू सूद ने इंदौर में वर्दी वाले 'मास्टर' से की मुलाकात, सिपाही गरीब बच्चों को मुफ्त में देता है शिक्षा
  3. फिल्म भूल भुलैया-2 के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन, 20 मई को रिलीज होगी फिल्म

आधुनिक तकनीकि से लैस होगा महाकाल भक्त निवास:उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर के फेस टू में बनने वाले महाकाल भक्त निवास में भक्तों को अनेकों सुविधाएं मिलेगी और ये भक्त निवास आधुनिक होगा. इसमें भक्तों को कम कीमत में होटल की तरह सुविधाएं दी जाएंगी, साथ ही डायनिंग हॉल, रेस्टोरेंट के साथ ही अन्य सुविधा भी मुहैया कराई जाएंगी, इसमें 15 ब्लॉक बड़े रहेंगे. 100 फीट के गार्डन सहित एडमिन ऑफिस, 2200 कमरों का भक्त निवास, 100 बस की पार्किंग, ई बस चार्जिंग, एडमिन ऑफिस, वेटिंग एरिया,अन्न क्षेत्र और पुरे क्षेत्र को ग्रीन एरिये में बदला जाएगा. इंदौर उज्जैन रोड को अपनी मौजूदा हाइट से उठाकर एलिवेटेट कर अंडर पास बनाया जाएगा, जिससे रोड के दोनों और बनने वाले भक्त निवास में भक्त आना जाना कर सकेंगे. भक्त निवास में करीब 200 चार पहिया वाहन पार्क किये जा सकेंगे.

Last Updated :May 15, 2023, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details