दिल्ली

delhi

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज, किया प्रदर्शन

By

Published : Aug 13, 2022, 7:03 PM IST

नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी की एक रेजिडेंट के साथ बदसलूकी की थी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी श्रीकांत के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट लगाते हुए जेल भेज दिया. अब श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज उतर आया है.

noida news
श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज

नई दिल्ली/नोएडा :महिला के साथ गाली-गलौच करने के मामले में गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज उतर आया है. शनिवार को त्यागी समाज के लोग नोएडा के फेज-2 के गेझा स्थित शनि मंदिर के पास एकत्रित हुए. इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची. इसके अलाव उच्च अधिकारी भी त्यागी समाज के लोगों से बातचीत करने पहुंचे. पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद भी त्यागी समाज के लोग आक्रोशित नजर आए और पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई. इस दौरान त्यागी समाज के लोगों ने स्थानीय सांसद महेश शर्मा के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन किया.

त्यागी समाज के लोगों का कहना है कि वह श्रीकांत त्यागी के परिवार से मिलना चाहते हैं. जबकि पुलिस उन्हें वहां जाने से रोकने के लिए पहले से ही भारी संख्या में पुलिस बल लगा रखा है. इस संबंध में त्यागी समाज के लोगों ने एसीपी को एक ज्ञापन भी सौंपा.


श्रीकांत त्यागी के साथ अन्य लोगों की गिरफ्तारी का विरोध जताते हुए गाजियाबाद, मेरठ सहित अन्य कई जगहों से त्यागी समाज के लोग एकत्र हुए और ओमेक्स सोसाइटी जाने का निर्णय लिया है. उनका कहना है कि श्रीकांत त्यागी के साथ जो हुआ वह पूरी तरह से गलत है. साजिश के साथ श्रीकांत त्यागी को फंसाने का काम किया गया है. इसका हम पूरी तरीके से विरोध करते हैं. इस पूरे प्रकरण में स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा की अहम भूमिका होने की भी बात कही गई है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details