दिल्ली

delhi

किसान सम्मेलन में पहुंचे पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह, किसान बिल पर की चर्चा

By

Published : Dec 17, 2020, 8:10 PM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी में हुए किसान सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह पहुंचे. उनके साथ सांसद डॉ. महेश शर्मा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर और दादरी व बुलंदशहर के विधायक भी मौजूद रहे.

Former Union Minister reached farmers conference
किसान सम्मेलन में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली/नोएडा:पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह कृषि कानूनों के समर्थन में ग्रेटर नोएडा के दादरी में हुए किसान सम्मेलन में पहुंचे. वहां डॉ. महेश शर्मा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर और दादरी और बुलंदशहर के विधायक भी मौजूद थे.

किसान सम्मेलन में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री

किसान सम्मेलन में जुटे हजारों किसान

किसानों के हित के लिए आज दादरी में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राधेमोहन सिंह ने किसानों को किसान बिल के बारे में जानकारी दी. उन्होंने किसानों को इस बिल से होने वाले फायदे के बारे में बताया. साथ ही केंद्र सरकार के इस बिल के फायदे के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: '23 नवम्बर को गजट जारी करने वाले, बिलों को फाड़ किसान हितैषी बन रहे'

सम्मेलन में भारी संख्या में पहुंचे किसान

इस सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद समेत कई मंत्री मौजूद रहे. बीजेपी नेताओं का आरोप हैं किसानों को विपक्षी दल गुमराह कर रहे हैं. एमएसपी और किसान बिल के विरोध में किसानों को गलत जानकारी दी जा रही है. जिससे किसान भ्रमित हो रहे हैं. उसी को लेकर पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद महेश शर्मा राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर विधायक तेजपाल नागर एवं जिला अध्यक्ष विजयपाल भाटी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details