दिल्ली

delhi

हरियाणाः गुरुग्राम निर्माण योजना विभाग के दफ्तर में घुसा कई फीट पानी, भीगे दस्तावेज और कंप्यूटर

By

Published : Jul 19, 2021, 9:12 PM IST

गुरुग्राम जिला हर साल की तरह इस साल भी मानसून की शुरुआत में ही पानी-पानी हो गया है. सड़कों पर कई-कई फीट तक पानी जमा हुआ है. वहीं अब तो सरकारी दफ्तरों में भी पानी घुस गया है.

waterlogging in government office in gurugram
डीटीपी विभाग

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी से बारिश के बाद ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिसे देखकर हर कोई बस यही कहेगा कि जब जिला प्रशासन अपने दफ्तरों को नहीं बचा पा रहा है तो आम जनता की बात तो छोड़ ही दीजिए. जी हां, मानसून की शुरूआत में ही जिला प्रशासन के दावों की पोल खुल गई है. बारिश के बाद गुरुग्राम की सड़कों पर कई-कई फीट तक पानी जमा हुआ है. ये पानी अब सरकारी दफ्तरों में भी घुस गया है.

ताजा तस्वीरें गुरुग्राम के सेक्टर-14 स्थित डीटीपी विभाग के ऑफिस से सामने आ रही हैं जहां घुटनों तक पानी भरा हुआ है. यहां अल्मारियों में पानी घुस चुका है. इसके अलावा कंप्यूटर सीपीयू भी पानी से भर चुके हैं. दफ्तर के अंदर भरे पानी से कई जरूरी सरकारी दस्तावेज भीगने की भी आशंका है.

गुरुग्राम के सेक्टर-14 डीटीपी विभाग के ऑफिस में भरा पानी

ये भी पढ़ें-दिल्ली-NCR में बारिश बनी काल, जलभराव से 4 की मौत

बता दें कि, जिस विभाग का ये दफ्तर है वह जिले की निर्माण योजना बनाता है. अब अगर जिले की निर्माण योजना बनाने वाले विभाग का दफ्तर ही पानी-पानी हो चुका है तो बाकी जिले का तो जरा सी बारिश में तालाब बनना तय ही है.

ये भी पढ़ें :बारिश में कीचड़ बना काल, बचाने गए दूसरे युवक की भी गई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details