दिल्ली

delhi

कुत्ते को पीटने के मामले में युवक की कैंची घोंप कर हत्या

By

Published : Mar 21, 2022, 4:38 PM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानावनी में मूली विवाद में कैंची से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ghaziabad news
गाजियाबाद अपराध समाचार

नई दिल्ली/गाजियाबाद : NCR में गर्मी बढ़ने के साथ ही लोगों का गुस्सा भी काफी ज्यादा बढ़ गया है. यहां पालतू कुत्ते को लेकर हुए मामूली विवाद में कैंची से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी गई. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानावनी इलाके का है, जहां की झुग्गियों में रहने वाले मुस्तकीम और छत्रपाल के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा काफी बढ़ गया, जिसमें आरोप है कि छत्रपाल ने मुस्तकीम को कैंची से मार दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छत्रपाल को गिरफ्तार कर लिया. उससे वह कैंची भी बरामद कर ली गई है, जिससे हत्या की अंजाम दी गई थी.

मुस्तकीम ने छत्रपाल के पालतू कुत्ते को पीट दिया था.

ये भी पढ़ें :गाज़ियाबाद में 17 लाख की चोरी, बच्चों के स्कूल यूनिफार्म तक ले गए चोर

बताया जा रहा है कि मुस्तकीम ने छत्रपाल के पालतू कुत्ते को पीट दिया था. इसी बात पर छत्रपाल को गुस्सा आ गया और छत्रपाल ने घर में रखी हुई कैंची से मुस्तकीम पर हमला कर दिया. काफी खून बह जाने की वजह से मुस्तकीम की मौत हो गई. वहीं, इंदिरापुरम सर्किल ऑफिसर अभय कुमार मिश्रा ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details