दिल्ली

delhi

मुरादनगर: पीड़ितों से मिलने पहुंचे सपा प्रतिनिधि मंडल, चेयरमैन को जेल भेजने की मांग

By

Published : Jan 7, 2021, 3:27 PM IST

श्मशान घाट हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि पूरी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. इस मामले में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन को भी जेल भेजा जाना चाहिए.

SP delegation to visit victim families in muradnagar
मुरादनगर: पीड़ित परिवारों मिलने पहुंचे सपा के प्रतिनिधि मंडल, चेयरमैन को जेल भेजने की मांग

नई दिल्ली: श्मशान घाट हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए घटना के 4 दिन बाद आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा. जहां उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है.

वीडियो रिपोर्ट

सपा एमएलसी आशु मलिक

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में पहुंचे सपा एमएलसी आशु मलिक ने कहा कि घटना बेहद दर्दनाक है. पीड़ित परिवारों के लिए उनकी संवेदनाएं हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर वह पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे हैं. सपा एमएलसी का कहना है कि मुख्यमंत्री पीड़ित परिवारों को सिर्फ दो-दो लाख रुपये देकर मामले की लीपापोती में लगे हुए थे. लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तत्काल पीड़ित परिवारों के लिए 50 लाख रुपये मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की थी.

ये भी पढ़ें:मुरादनगर वासियों ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए निकाला कैंडल मार्च

'कार्रवाई से SP संतुष्ट नहीं'

सपा नेताओं का कहना है कि इस पूरे मामले में सरकार द्वारा की जा रही है कार्रवाई से वह संतुष्ट नहीं है. इसमें साफ तौर पर सरकार की घोर लापरवाही है. सपा नेताओं का कहना है कि सरकार वर्तमान चेयरमैन को बचाने का काम कर रही है. इस पूरे मामले में कमीशन खोरी का खेल खेला गया है.


'चेयरमैन को भेजा जाए जेल'

सपा नेताओं का कहना है कि इस पूरे मामले में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन भी दोषी हैं इसीलिए उनको भी जेल भेजा जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details