दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में रफ्तार का कहर, सब्जी से भरा टेंपो रोड पर पलटा, सात लोग घायल

By

Published : Dec 3, 2021, 3:20 PM IST

गाजियाबाद में सब्जी से भरा तेज रफ्तार टेंपो रोड पर पटल गया, जिसकी चपेट में आकर सात लोग घायल हो गये. जिन्हें प्राथमिक उपचार दे दिया गया है.

hadsa
hadsa

नई दिल्ली/गाजियाबाद: तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. साहिबाबाद गांव के पास सब्जी भरकर ले जा रहा टेंपो पलट गया. जिसमें चार लोग घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार दे दिया गया है. हादसे के कारण एक बस में सवार यात्रियों की जिंदगी भी खतरे में आ गई थी. क्योंकि बस चालक ने अचानक तेज ब्रेक लगा दिया था. घटना के बाद पूरे जीटी रोड पर सब्जियां बिखर गईं.

टेंपो में सब्जी भर कर ले जाने वाले कर्मचारी ने बताया कि साहिबाबाद सब्जी मंडी से सब्जी भरकर गाजियाबाद जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया. आरोप है कि इसी रोड पर एक बस तेज रफ्तार से आ रही थी, जिसने अचानक साइड लगाने की कोशिश की. लेकिन टेंपो की रफ्तार काफी तेज थी. जिसके चलते टेंपो का ब्रेक ठीक से नहीं लग पाया और वह पलट गया. वहीं बस चालक ने भी अचानक ब्रेक लगाए जिसके चलते यात्रियों को तगड़ा झटका लगा. हालांकि बस यात्रियों में कोई घायल नहीं हुआ है. लेकिन टेंपो में सवार छह से सात लोग घायल हो गए. जिसमें से दो को गंभीर चोट आई है.

गाजियाबाद में रफ्तार का कहर.

ये भी पढ़ें: अचानक आई 'मौत' और फिर...

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. इस बीच लंबा जाम लग गया था. लिंक रोड पर आनंद विहार की तरफ से गाजियाबाद जाने वाला ट्रैफिक बुरी तरह से फंस गया था. घायलों को प्राथमिक उपचार दिलवा दिया गया है. वहीं रोड पर बिखरी हुई सब्जी को समेटने के लिए भी व्यवस्था की गई है. हालांकि इस सादसे में टेंपो चालक का काफी नुकसान हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details