दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बॉलीवुड के गाने पर जमकर थिरके पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 15, 2022, 8:49 PM IST

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में पुलिसकर्मी बॉलीवुड के गाने की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

ghaziabad update news
पुलिसकर्मियों का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली/गाजियाबाद : आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान गाजियाबाद के एक थाने में बॉलीवुड के गाने की धुन पर पुलिसकर्मी जमकर नाचे. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. दरअसल वीडियो में जो गाना सुनाई दे रहा है, वह बॉलीवुड की फिल्म का है. लोग कह रहे हैं कि अगर किसी देश भक्ति के गाने पर डांस किया होता तो कुछ अलग बात होती. आइए रिपोर्ट में बताते हैं कैसे गाजियाबाद के एक थाने में पुलिसकर्मियों ने जट यमला पगला दीवाना गया.

मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने का है. जहां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुलिसकर्मी जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के पीछे से गाना सुनाई दे रहा है. वह गाना है जट यमला पगला दीवाना. पुलिसकर्मी बॉलीवुड की धुन पर थाना परिसर में डांस कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि आजादी के 75 साल पूरे होने की खुशी में पुलिसकर्मी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए, तो कुछ लोगों का कहना है कि काश यह देश भक्ति के गाने पर नाचते तो तस्वीर कुछ अलग होती.

पुलिसकर्मियों का डांस वीडियो वायरल



हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक पुलिस की तरफ से इस पर कोई सफाई नहीं आई है. थाना भी काफी भव्य तरह से सजा धजा दिखाई दे रहा है. यहां पर तिरंगा भी फहराया हुआ है. आजादी के अमृत महोत्सव पर पुलिसकर्मियों के डांस का वीडियो जमकर व्यूज भी बटोर रहा है. अब देखना यह होगा कि इस पर अधिकारी किस तरह का रिएक्शन देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details