दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दुकान पर बैठे एक शख्स की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 14, 2021, 6:52 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 8:04 PM IST

गाजियाबाद में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की यह घटना है.

गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटे गाजियाबाद में बदमाशों ने ज्वेलरी रिपेयर की दुकान पर बैठे एक टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर दी. यह दुकान मृतक टैक्सी ड्राइवर की पत्नी चलाती हैं. मौके पर पहुंची पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये पूरी वारदात ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी की है. यहां रहने वाले रामकुमार की पत्नी रजनी, परी वर्मा ज्वेलर्स नाम से दुकान चलाती हैं. गुरुवार की दोपहर उनके पति रामकुमार दुकान पर आए और रजनी लंच करने के लिए घर चली गईं. इतनी देर में रामकुमार की हत्या कर दी गई.

शख्स की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि तीन व्यक्ति दुकान पर रामकुमार से मिलने आए थे. रामकुमार ने तीनों को गोलगप्पे भी खिलाए. इसके बाद ही तीनों ने रामकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. घायल राजकुमार को अस्पताल भी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस CCTV खंगालने में जुटी हुई है. हालांकि इस दौरान लूट-पाट का कोई एंगल सामने नहीं आया है क्योंकि जब रामकुमार की हत्या हुई उस समय दुकान में करीब 90 हजार रुपये रखे हुए थे.

गाजियाबाद में दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं. माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया. एक तरफ त्योहार को लेकर पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की बात कह रही है और दूसरी ओर बदमाश दिनदहाड़े हत्या कर फरार हो गए.

Last Updated :Oct 14, 2021, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details