दिल्ली

delhi

पति ने साथी के साथ मिलकर सड़क पर की पत्नी की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 8, 2022, 10:58 PM IST

गाजियाबाद के थाना शहीद नगर इलाके में एक महिला को बीच सड़क पर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. पीटने वाला शख्स महिला की पति है. मामला दहेज का बताया जा रहा है.

ghaziabad news
सड़क पर की पत्नी की पिटाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में बीच सड़क पर एक महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला को पीटने वाला उसका पति और उसका साथी है. मामला दहेज का बताया जा रहा है. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मामला गाजियाबाद के थाना शहीद नगर इलाके का है. जहां पर एक महिला को सड़क पर पीटा गया. महिला मुस्लिम है. महिला का आरोप है कि साल 2021 में उसकी शादी शहीद नगर के रहने वाले युवक से हुई थी. आरोप है कि उसके बाद से महिला को परेशान किया जाने लगा. दहेज में अतिरिक्त मांग की जाने लगी. जबकि दहेज में गाड़ी तक दी गई थी.

सड़क पर की पत्नी की पिटाई

वहीं आरोप है कि महिला का ससुर उसके कमरे में आ जाता है. इस बात की जब शिकायत की गई तो महिला के साथ पति और उसके साथी ने मारपीट की. मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. सड़क पर गिरा गिरा कर महिला को पीटा गया. हालांकि इस दौरान कुछ देर के लिए लोग तमाशबीन बने रहे. लेकिन कुछ लोगों ने एतराज शुरू किया तो आरोपी मौके से चले गए.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में लिफ्ट में फंस गए पिता-पुत्र, सीसीटीवी में घटना कैद

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में ट्विटर पर जानकारी दी है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. लेकिन अभी तक आरोपी पति और उसके साथी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़िता काफी डरी हुई है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर क्यों इस मामले में पुलिस अब तक गिरफ्तारी नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details