दिल्ली

delhi

पैसे के लेने देन का विवादः गाजियाबाद बीच बाजार में युवती को मारी गोली

By

Published : Mar 11, 2022, 10:14 PM IST

गाजियाबाद
गाजियाबाद

गाजियाबाद में एक युवती अपनी सहेली के साथ मार्केट गई थी और वहीं पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद युवती पर गोली चला दी गई. युवती काे घायल अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बता दें की गाजियाबाद में धारा 144 लागू है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके के मार्केट में श्वेता सहगल नाम की युवती अपनी सहेली के साथ पहुंची थी. वहां पर उनका किसी से झगड़ा हो गया. पुलिस के मुताबिक इसके बाद श्वेता पर गोली चला दी गई. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची.लोगों की मदद से उसे नेहरू नगर के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां इलाज चल रहा है. श्वेता की सहेली काफी डरी हुई है. श्वेता गाजियाबाद की रहने वाली है.

पुलिस के मुताबिक जिस दुकान पर श्वेता गई थी वह दुकान नमित जैन नाम के व्यक्ति की है. नमित जैन और उनके भाई मौजूद थे. श्वेता अपना पैसा मांगने गयी थी. बताया जाता है कि इसी दाैरान नमित का श्वेता से झगड़ा हो गया. नमित पर आरोप है, कि उसने गोली चला दी. नामित से श्वेता का 24 लाख रुपये के लेनदेन का मामला पहले से चल रहा है. इसी लेन-देन में गोली चलने की आशंका जताई जा रही है.

गाजियाबाद बीच बाजार में युवती को मारी गोली

इसे भी पढ़ेंःमाचिस पर विवाद : दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या

वारदात के बाद इलाके में भी इसी मामले की चर्चा हो रही है. बता दें कि गाजियाबाद में त्योहारों को ध्यान में रखते हुए धारा 144 लागू है, लेकिन इसके बीच इस तरह की वारदात होने से यह तो साफ है कि गाजियाबाद में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप


ABOUT THE AUTHOR

...view details