दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में आठ साल के बच्चे की गर्दन काटने की कोशिश करने वाली महिला गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2022, 9:03 PM IST

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में मामूली बात पर मासूम बच्चे पर जानलेवा हमला करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ghaziabad news
गाजियाबाद अपराध समाचार

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में दो बच्चों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक बच्चे ने अपनी मां को बुला लिया. लेकिन हैरत की बात यह है कि उस बच्चे की मां ने दूसरे बच्चे की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. शुक्रवार को हुई इस वारदात के बाद आरोपी महिला फरार हो गई थी. गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी महिला को शनिवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया.

मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है. जहां पर दो बच्चे खेल रहे थे. बच्चों में किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा. इस दौरान एक बच्चे ने गुस्से में अपनी मां को आवाज लगाई. बच्चे की मां मौके पर आ गई. आरोप है कि वह दूसरे बच्चे पर चिल्लाने लगी. गुस्सा इतना बढ़ गया कि वह घर वापस गई और चाकू लेकर आ गई और चाकू से आठ साल के मासूम बच्चे की गर्दन पर हमला कर दिया, जिसके साथ उसके बच्चे का झगड़ा हो रहा था. इसके बाद आरोपी महिला फरार हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला की तलाश में जुट गई. अगर बच्चे की बात करें तो फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

आरोपी महिला गिरफ्तार

इससे पहले गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में बाइक और कार की मामूली सी टक्कर होने के बाद कार सवार के साथ जमकर मारपीट की गई. यही नहीं कार पर पत्थर फेंके गए, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. डर की वजह से कार के मालिक को कार छोड़कर भागना पड़ा. भीड़ सिर्फ वीडियो बनाती रही, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details