दिल्ली

delhi

दिल्ली-NCR की महिलाओं ने बनाया गैंग, ऐसे युवकों को बनाती थी शिकार

By

Published : Oct 19, 2021, 2:57 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने महिलाओं का एक गैंग के खुलासा किया है. यह गैंग बेरोजगार युवकों को अपना निशाना बनाती थी. यह गैंग युवकों को नौकरी दिलाने का झांसा देती थी. महिलाओं के इस गैंग के पकड़े जाने के बाद खुद पुलिस भी हैरान है. क्योंकि इस गैंग की सरगना भी खुद एक महिला है.

women formed gang
महिलाओं ने बनाया गैंग

नई दिल्ली/गाजियाबाद : दिल्ली-NCR की चार महिलाओं ने मिलकर एक गैंग बनाया और बेरोजगार युवकों की तलाश में निकल पड़ी. चारों महिलाएं, बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करती थी. महिलाओं का यह गैंग अब तक लाखों की ठगी कर चुका था. इस मामले में गाजियाबाद के टीला मोड़ पुलिस ने सना, नगमा, शिवा और रुखसार नाम की चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है. साथ ही अनुज नाम का युवक भी पकड़ा गया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से नौ मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और पैन कार्ड बरामद किए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, तुलसी निकेतन क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. फर्जी आईडी पर सिम खरीद कर, फर्जी नाम पते पर आरोपी महिलाएं बैंक खाता खुलवाती थी. इसके बाद बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने का झांसा दिया जाता था. इसके बाद बेरोजगार युवकों से रुपये ठग लेती थी. दिल्ली और आसपास के इलाकों में महिलाओं का यह गैंग सक्रिय था.

ये भी पढ़ें :चुप्पी समाधान नहीं दुष्कर्म पीड़िता ने समझी ये बात, हिम्मत जुटा मां काे बतायी पड़ाेसी की करतूत

महिलाओं ने जल्दी अमीर बनने के लिए यह रास्ता चुना था. चारों महिलाएं दिल्ली के नंद नगरी और गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके की रहने वाली हैं. महिलाओं पर युवक जल्दी से विश्वास कर लेते हैं. इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी महिलाओं ने अब तक दर्जनों वारदातें अंजाम दी हैं. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इनके कितने बैंक खाते हैं और अब तक कितने की ठगी की वारदात को अंजाम दी हैं.

ये भी पढ़ें :बाइक हटाने की मामूली बात पर युवक की हत्या, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details