दिल्ली

delhi

Ghaziabad में रोस्टर के हिसाब से चलेगा बुलडोज़र, सरकारी जमीन को कराया जाएगा कब्जामुक्त

By

Published : May 4, 2022, 10:08 PM IST

गाजियाबाद में सोमवार से शनिवार तक निगम की भूमि को कब्जा मुक्त कराने की योजना बनाई गई है. यहां लगातार प्रतिदिन अवैध रूप से कब्जा की गई भूमि को चिन्हित किया जा रहा है. साथ ही रोस्टर बनाकर कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

ghaziabad update news
गाजियाबाद नगर निगम की खबरें

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद नगर निगम ने विजय नगर जोन में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. संपत्ति अधीक्षक भोलानाथ के मुताबिक ग्राम डूंडाहेड़ा, बिहारीपुरा, नई टंकी, लाल क्वार्टर के पास खसरा नंबर 32 की नगर निगम की भूमि पर लाल क्वार्टर में रहने वाले लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया था. नगर निगम टीम ने जमीन को कब्जा मुक्त कराया. कब्जा मुक्त कराई गई जमीन की कीमत लगभग चार करोड़ 50 लाख रुपए है.

अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव के मुताबिक गाजियाबाद नगर निगम सीमा के अंतर्गत कहीं भी निगम की भूमि पर अवैध कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. लगातार प्रतिदिन अवैध रूप से कब्जा की गई जमीन को चिन्हित किया जा रहा है. साथ ही रोस्टर बनाकर कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद : अवैध निर्माण पर चला निगम का बुलडोजर, करोड़ों की भूमि कब्जामुक्त

अरुण कुमार यादव ने बताया कि सोमवार से शनिवार तक निगम की भूमि को कब्जा मुक्त कराने की योजना बनाई गई है. इसमें सैनी चौक से संतोष मेडिकल चौक तक, वन इंडिया मॉल से सम्राट चौक तक, सम्राट चौक से लीलावती चौक तक, संतोष मेडिकल से लेकर फ्लोरस हॉस्पिटल तक, सम्राट चौक से गौशाला चौकी तक और डीएवी चौक से विश्वकर्मा चौक तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details