दिल्ली

delhi

मदनगीर में ठक ठक गैंग के दो बदमाश और मैदान गढ़ी में दाे स्नैचर धराए

By

Published : Aug 16, 2022, 8:42 PM IST

साउथ दिल्ली पुलिस ने चार बदमाशाें काे गिरफ्तार किया है. मदनगीर में पुलिस ने ठक ठक गिरोह के दो बदमाशाें को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी और चार मोबाइल फोन बरामद किए. वहीं मैदान गढ़ी में पुलिस ने दाे स्नैचर काे गिरफ्तार किया है.

धराए
धराए

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली की स्पेशल स्टाफ टीम ने ठक ठक गिरोह के दो बदमाशाें को गिरफ्तार किया है (miscreants of Thak Thak gang arrested in Madangir). इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गयी स्कूटी और चार मोबाइल फोन बरामद किए. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विनीत ऊर्फ सोहन और रोहन उर्फ माया के रूप में की गई है. दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मैरी जेकर ने बताया कि स्पेशल स्टाफ कांस्टेबल संदीप पुनिया को एक विशेष सूचना प्राप्त हुई की क्षेत्र में ठक ठक गैंग के दो बदमाश किसी वारदात काे अंजाम देने आने वाले हैं. मदनगीर और उसके आसपास टीम ने जाल बिछाया. कुछ देर के बाद स्कूटी पर बिना हेलमेट के दो लोग संदिग्ध हालत में घूमते देखे गए. उन्हें रूकने का इशारा किया, लेकिन वे भागने लगे. इसके बाद पीछा कर उसे पकड़ा. तलाशी लेने पर चार मोबाइल फोन बरामद किए गये. जब उनसे मोबाइल फोन के बारे में पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस हिरासत में ठक ठक गैंग के बदमाश.

साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी थाने की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति से मोबाइल फोन छीनने के मामले में दो स्नैचर को गिरफ्तार किया है (Two snatchers caught in Maidan Garhi). गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से मैदान गढ़ी थाने की पुलिस टीम ने पांच मोबाइल फोन और दाे मोटरसाइकल बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान फिरोज खान और अनिल के रूप में की गई है. दोनों आरोपी दिल्ली के संगम विहार तिगड़ी इलके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःएंटी स्नैचिंग सेल ने महिपालपुर के PG में छापेमारी कर दो स्नैचर को दबोचा, कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

डीसीपी बेनिता मैरी जेकर ने बताया कि 27 जुलाई को एक शिकायतकर्ता ने मैदान गढ़ी थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि जब वो जा रहा था ताे मोटरसाइकिल सवार बदमाश मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गया. इस संबंध में मैदान गढ़ी थाने में मामला दर्ज किया गया. सीसीटीवी फुटेज की जांच में कुछ संदिग्ध लोगों की तस्वीर दिखाई दी. गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने 100 फुटा रोड छतरपुर के पास जाल बिछाया.

मैदान गढ़ी में दाे स्नैचर धराए

श्मशान घाट के पास दो व्यक्तियों को मोटरसाइकिल पर आते हुए देखा. जब रुकने का इशारा किया तो वो रुकने की वजह भागने लगे, इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उनकी तलाशी लेने पर 5 मोबाइल फोन बरामद हुए. मोटरसाइकिल के दस्तावेज दिखाने को कहा गया तो कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके. जांच में मोटरसाइकिल नेब सराय थाना क्षेत्र से चोरी की पाई गई. आरोपियों से पूछताछ के बाद एक और अन्य मोटरसाइकिल बरामद की गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details