दिल्ली

delhi

पलवल में दो सगे भाइयों ने नाबालिग के साथ किया रेप

By

Published : Aug 13, 2020, 10:45 PM IST

पलवल में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस वारदात को दो सगे भाइयों ने अंजाम दिया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

minor girl raped by two brothers in palwal
पलवल नाबालिग दुष्कर्म

नई दिल्ली/पलवल: जिले के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया. महिला थाना पुलिस ने पीड़ित की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दो सगे भाइयों ने की नाबालिग के साथ दुष्कर्म

बता दें कि, दो सगे भाई नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर खेतों में ले गए और वहां जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला थाना प्रभारी अंजू देवी ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 अगस्त को वो करीब 12 बजे किसी काम के लिए घर से बाहर गई हुई थी और उसकी 13 साल की नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी.

तभी आरोपी युवक उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर खेतों में ले गए. मां ने बताया कि जब वो घर लौटी तो वो उसकी बेटी घर पर नहीं थी. करीब दो घंटे बाद उसकी बेटी घर लौटी तो उसकी हालत देख कर उसे शक हुआ. जब उसकी मां ने उससे पूछा तब उसकी बेटी ने अपने साथ हुई आपबीती मां को सुनाई.

नाबालिग बेटी ने बताया कि गोपाल और राहुल नाम के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details