दिल्ली

delhi

चोरी के इल्जाम में युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 28, 2021, 10:15 PM IST

बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के झंगोला गांव में मोबाइल चोरी के मामले में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़ित युवक का आरोप है कि करीब 8 घंटे तक उसको रस्सियों से बांध रखा और पिटाई की. फिलहाल युवक पुलिस से इंसाफ का गुहार लगा रहा है.

Youth brutally thrashed
पिटाई का वीडियो वायरल

नई दिल्ली : बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक लहूलुहान है और पिटाई करने वाले वाले लोगों से पानी पीने के लिए मांग रहा है, लेकिन उसे पानी नहीं पिलाया गया.

पीड़ित युवक का कहना है कि बीती रात वह अलीपुर से गुजर रहा था. इसी दौरान कुछ मजदूरों ने उसे पकड़कर मशरूम के फार्म हाउस पर लेकर आए और लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित ने पिटाई की वजह पूछी तो बताया गया कि उसने यहां से करीब 14 मोबाइल चुराए हैं. पीड़ित का कहना है कि वह बार-बार पुलिस को बुलाने की बात कर रहा था, लेकिन पीटने वाले लोगों ने पुलिस को सूचित नहीं किया.पीड़ित युवक का आरोप है कि फार्म मालिक के कहने पर ही पिटाई करने वाले लोगों ने पलास से उसके उंगलियों के नाखून तक उखड़े गए.

फिलहाल पीड़ित युवक अलीपुर थाना के बाहर बैठ कर इंसाफ की गुहार लगा रहा है. पुलिस का कहना है कि इनका जो आपस में झगड़ा हुआ था उसका फैसला हो चुका है. पुलिस इस मामले को ठंडे बस्ते में डालते हुए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details