दिल्ली

delhi

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शूटर सहित दो बदमाश गिरफ्तार, पढ़िए Top Ten at 5PM

By

Published : Jul 4, 2022, 5:05 PM IST

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शूटर सहित दो बदमाश गिरफ्तार, तेलंगाना से दिल्ली आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में लगी आग, एलजी ने कहा दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था को किया जाएगा दुरूस्त जैसी देश और दिल्ली की 10 बड़ी खबरें पढ़िए बस एक क्लिक में...

5 बजे तक की 10 बड़ी खबरें
5 बजे तक की 10 बड़ी खबरें

  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर सहित दो गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

दिल्ली स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर सहित दो बदमाशों के गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अंकित उन छह शूटरों में से एक है जिसने सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चलाई थी. अंकित के खिलाफ राजस्थान में भी हत्या प्रयास के दो मामले दर्ज हैं.

  • तेलंगाना से दिल्ली जा रही दक्षिण एक्सप्रेस में लगी आग, दो डिब्बे जले

तेलंगाना से दिल्ली जा रही दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन (Dakshin Express) में आग लगने से दो डिब्बे जल गए. घटना शनिवार देर रात की है. आग पार्सल कोच में लगी थी.

  • दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को किया जाएगा और भी दुरुस्त: एलजी

दिल्ली के किंग्सवे कैंप स्थित पुलिस लाइन में कमिश्नरेट डे परेड के अवसर पर सोमवार को भव्य परेड का आयोजन किया गया. इस मौके पर दिल्ली के उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना मुख्य अथिति के तौर पर उपस्थित रहे. जिन्होंने परेड की सलामी ली. इस मौके पर उप राज्यपाल ने 75 इंटीग्रेटेड बूथ का वर्चुअल उद्घाटन किया.

  • महबूबा ने लगाया आरोप, पुलवामा हमले का भाजपा ने उठाया फायदा

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने पुलवामा हमले को लेकर भाजपा पर संगीन आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांप्रदायिक विभाजन और नफरत के अपने एजेंडे के लिए आपराधिक तत्वों का इस्तेमाल कर रही है.

  • दिल्ली में फिर सड़क धंसी, बेरिकेडिंग कर ट्रैफिक पुलिस की तैनाती

उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 13 के पास की सड़क अचानक धंस गई. इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. संभवतः दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइन लीकेज की वजह से यह हादसा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • ऐसी होगी Akasa Air के चालक दल की पोशाक

नई एयरलाइन 'आकाश एयर' (Akasa Air) इसी महीने के आखिर तक उड़ान सेवाएं शुरू कर सकती है. कंपनी ने अपने चालक दल की पोशाक तय कर दी. इसकी खासियत के बारे में भी बताया है.

  • आतंकियों के बीजेपी के साथ संबंधों पर कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में पकड़े गये आतंकियों के बीजेपी के साथ संबंधों पर केंद्र में भाजपा की सरकार पर हमला बोला.

  • नहीं रहे दिग्गज फिल्ममेकर तरुण मजूमदार, 92 साल की उम्र में निधन

बालिका वधू (1976), कुहेली (1971), श्रीमान पृथ्वीराज (1972) और दादर कीर्ति (1980) जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले भारतीय सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर और निर्देशक तरुण मजूमदार का 92 वर्ष की उम्र में निधन हो गया.

  • उत्तर-पूर्वी दिल्ली: छह साल की मासूम के साथ रेप, युवक गिरफ्तार

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके से एक छह साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी अलग-अलग समुदाय से हैं.

  • अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा ड्यूटी में तैनाती के साथ ऑक्सीजन भी पहुंचा रहे ITBP के जवान

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवान अमरनाथ यात्रा के दौरान सुरक्षा ड्यूटी में लगे हुए हैं. इसके साथ ही ये जवान यात्रियों के स्वास्थ्य संबंधी मामलों को भी देख रहे हैं. जिन यात्रियों को सांस फूलने की शिकायत होती है, उन्हें ये ऑक्सीजन की आपूर्ति करते हैं. साथ ही उनका ब्लड प्रेशर भी चेक करते हैं. दो जुलाई तक ये जवान 50 से अधिक यात्रियों को ऑक्सीजन पहुंचा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details