दिल्ली

delhi

तिमारपुर इलाके में लोग उड़ा रहे कोरोना नियमों की धज्जियां

By

Published : Jan 21, 2022, 9:33 PM IST

एक ओर जहां कोरोना लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है, वहीं दिल्ली के कुछ इलाकों में इसे लेकर लोग लापरवाही बरत रहे हैं. तिमारपुर में सरेआम कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई जा रही है.

कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते लोग
कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते लोग

नई दिल्ली:दिल्ली में भले ही कोरोना संक्रमण की दर में गिरावट आई है, लेकिन लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं. सरकार भी कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए लोगों से एतिहात बरतने ओर चहरे पर मास्क लगाने की अपील कर रही है, उसके बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं.

मास्क न लगाने को लेकर लोगों ने अलग-अलग दलील दी है. एक बुजुर्ग का कहना था कि उन्हें नमाज के लिए मस्जिद में जाना है, जिसके चलते चेहरे पर मास्क नहीं लगाया है. अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि चेहरे पर मास्क लगाना चाहिए, तभी बीमारी पर काबू पाया जा सकता है.

कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते लोग

इसे भी पढ़ें:दिल्ली कोरोना : बीते 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा मामले, 38 लोगों ने गंवाई जान

जबकि, दूसरे बुजुर्ग शख्स ने बताया कि वह फलों की सफाई कर रहे थे और चेहरे पर मास्क लगाना भूल गए. आप कार्यकर्ता खुशबू बिना मास्क वाले लोगों को मास्क बांट रही हैं. लोगों को जागरूक कर रही हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को चेहरे पर मास्क लगाना चाहिए, जिसके लिए सरकार भी लोगों से अपील कर रही है.

लोग उनकी बात मान भी रहे है, लेकिन चेहरे पर मास्क लगाना नहीं चाहते. लोगों को अभी भी पर मास्क लगा कर रखना होगा. कोरोना मानकों का पालन करना होगा, तभी सुरक्षित बचा जा सकता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details