दिल्ली

delhi

मुखर्जी नगर: पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी के लैपटॉप बरामद

By

Published : Feb 26, 2021, 7:25 AM IST

मुखर्जी नगर पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान विक्की और सचिन के रूप में हुई है. जिनके पास से पुलिस ने दो चोरी के लैपटॉप बरामद किए हैं.
Mukherjee Nagar police station arrested two vicious thieves
मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने दो चोरी किए हुए लैपटॉप बरामद किए हैं. बता दें कि गश्त के दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध को आते हुए देखा.

मुखर्जी नगर पुलिस की गिरफ्त में चोर

पुलिस को देखकर वह भागने लगे, तभी पुलिस ने उन दोनों को धर दबोचा. जांच करने पर आरोपियों की पहचान विक्की और सचिन के रूप में हुई है. जिनके पास से पुलिस ने दो चोरी के लैपटॉप बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःLGBT समुदाय के लोगों को वैवाहिक संबंधों की मान्यता नहीं दी जा सकती- केंद्र सरकार

बीती 24 तारीख को मुंशी राम कॉलोनी के पास हेड कॉन्स्टेबल विजय, कॉन्स्टेबल कमल, कॉन्स्टेबल गगन तीनों पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे. तभी उन्होंने दो संदिग्ध व्यक्तियों को आते देखा, पुलिस को देख उन्होंने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा भी किया, लेकिन वह फिर भी भागने लगे. थोड़ी दूर पीछा करने के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ा.

पूछताछ के दौरान, पकड़े गए दोनों आरोपियों ने इंदिरा आवास कॉलोनी के पेइंग गेस्ट हाउस से दो लैपटॉप चोरी की बात कबूली. आरोपी विक्की के घर से थाना मुखर्जी नगर पुलिस ने दो लैपटॉप भी बरामद किए है. जिनकी ई-एफआईआर पहले से ही दर्ज थी.

ये भी पढ़ेंःमुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी गाड़ी बरामद

फिलहाल थाना मुखर्जी नगर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे की पूछताछ जारी है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details