दिल्ली

delhi

राजधानी में बारिश का सिलसिला जारी, आज भी कई इलाकों में रुक-रुककर हो रही बारिश

By

Published : Jul 17, 2022, 10:26 AM IST

राजधानी दिल्ली में शनिवार से शुरू हुआ बारिश का दौर रविवार को भी जारी है. दिल्ली के कई इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो रही है. इससे मौसम सुहाना बना हुआ है और लोगों को गर्मी से राहत भी मिली है. हालांकि इससे कई इलाकों में जलभराव भी देखा गया है.

दिल्ली में हल्की बारिश
दिल्ली में हल्की बारिश

नई दिल्लीःराजधानी में वीकेंड पर शुरू हुआ मौसम का बदला मिजाज रविवार को भी जारी है. आज तड़के से ही कई इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो रही है, जिससे मौसम सुहाना बना हुआ है और लोगों को गर्मी से राहत भी मिली है.

पश्चिमी दिल्ली के कुछ इलाकों में रविवार सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. इस बीच, तेज हवाओं के चलने के कारण मौसम पूरी तरह से सुहाना बना है. कई इलाकों में जलभराव की स्थिति देखी जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो से तीन दिनों तक मौसम में यह बदलाव जारी रह सकता है. उसके बाद 21 जुलाई से राजधानी में तेज बारिश की संभावना है.

दिल्ली में हल्की बारिश

ये भी पढ़ेंः #PetrolDieselPrice: पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, यहां जानिए दिल्ली-एनसीआर में कहां है सस्ता...

मौसम में यह बदलाव का दौर शनिवार दोपहर से शुरू हुआ. इसके बाद राजधानी के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश होनी शुरू हो गई और लोगों को गर्मी से राहत मिली. हालांकि कुछ देर बाद ही बारिश थम गई, लेकिन मौसम सुहाना ही बना रहा. उम्मीद की जा रही है कि राजधानी में मौसम का मिजाज यूं ही बदला रहेगा और दिल्लीवालों को गर्मी से राहत मिलती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details