दिल्ली

delhi

वकील से मांगी रंगदारी! तिहाड़ में कैद गैंगस्टर नीरज बवानिया पर आरोप

By

Published : Dec 23, 2021, 8:27 PM IST

तिहाड़ जेल में कैद गैंगस्टर नीरज बवानिया पर द्वारका कोर्ट के एक वकील ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. दिल्ली पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस तहत तक पहुंचने के लिए कॉल डिटेल्स खंगाल रही है.

extortion-sought-from-lawyer-accused-on-gangster-neeraj-bawania-imprisoned-in-tihar
extortion-sought-from-lawyer-accused-on-gangster-neeraj-bawania-imprisoned-in-tihar

नई दिल्ली : द्वारका कोर्ट के वकील ने गैंगस्टर नीरज बवानिया पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. पेशे से वकील पीड़ित ने कहा कि फोन कॉल के जरिए रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. उत्तम नगर के मोहन गार्डन निवासी पीड़ित द्वारका कोर्ट में वकालत करता है. उसने बताया कि 18 दिसंबर को एक अनजान नंबर से फोन कॉल आई. फोन करने वाले ने अपना नाम नीरज बवानिया बताते हुए कहा कि तिहाड़ जेल से बोल रहा हूं. इसके बाद उसने एक लाख रुपए की रंगदारी की मांग की.

पीड़ित ने बताया कि पहली बार तो धमकी को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन इसके बाद फिर एक दिन फोन करके नीरज बवानिया ने सख्त लहजे मे धमकाया. उसने कहा कि फोन करने वाले फिर धमकी देते हुए कहा कि परिवार को जिंदा रहना है, तो गूगल पे के जरिए एक लाख ट्रांसफर कर दो. फोन करने वाले ने वकील के चैंबर का नंबर और उसके घर का पूरा पता भी बताया. पीड़ित के मुताबिक उसने यह भी कहा कि उसके गुर्गों ने घर की रेकी कर ली है. रुपए नहीं मिले तो गोली मार दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें :तिहाड़ जेल में सुकेश ने कैसे बुना ठगी का जाल, सुनिए पूर्व अधिकारी की जुबानी

पीड़ित वकील ने बताया कि दूसरी कॉल को उसने रिकॉर्ड कर लिया है. जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इस मामले में सर्विलांस का सहारा भी लिया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल्स निकालकर मामले की तह में जाने की कोशिश हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details