दिल्ली

delhi

कुख्यात टिल्लू गैंग के शार्प शूटर और स्पेशल सेल के बीच मुठभेड़, गैंगस्टर गिरफ्तार

By

Published : Nov 17, 2021, 7:22 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद टिल्लू गैंग के कुख्यात बदमाश (Gangster arrested in Delhi) को धर दबोचा है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कुख्यात टिल्लू गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार
कुख्यात टिल्लू गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली:पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस की अलग-अलग विभाग लगातार कुख्यात गैंगस्टरों पर शिकंजा कसने में जुटे हुए हैं. ऐसे में उत्तरी बाहरी जिले में सक्रिय गैंगस्टर पर लगातार निगरानी रखते हुए उनकी धरपकड़ जारी है. इसी कड़ी में पुलिस को एक और कामयाबी मिली, जहां स्पेशल सेल की टीम ने एक जानकारी के आधार पर खेड़ा नहर के पास गौरव त्यागी नाम के एक बदमाश को धर दबोचा

कुख्यात टिल्लू गैंग (Tillu Gang) के शार्प शूटर और स्पेशल सेल के बीच हुई मुठभेड़ में गैंगस्टर को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मकोका (MCOCA csse) केस में वांटेड एक लाख के इनामी बदमाश गौरव त्यागी को एक मुठभेड़ के बाद किया किया. गौरव तकरीबन दो साल से था फरार चल रहा था. स्पेशल टीम को एक इनपुट मिला, जिसके बाद आउटर नॉर्थ जिले में इसे एक मुठभेड़ के बाद घायल करके गिरफ्तार किया गया. घायल हालत में बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से 7.6 बोर की एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है.

इसे भी पढ़ें:Rohini Court Shootout: रोहिणी में टिल्लू गैंग से जुड़े बदमाश की गोली मारकर हत्य

जानकारी के आधार पर स्पेशल सेल (special cell) की टीम मौके पर तैनात की गई और उसे रोकने का इशारा किया, तभी गौरव ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. स्पेशल सेल की टीम की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें गौरव के पैर पर गोली लगी और फिर से वहीं गिरफ्तार कर लिया गया.

गौरव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस को पिछले करीब दो साल से गौरव की तलाश थी. इस बदमाश पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा गया है, जो अब पुलिस की गिरफ्त में है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details