दिल्ली

delhi

बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की बुजुर्ग की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

By

Published : Aug 27, 2021, 11:07 PM IST

राजधानी से हत्या की एक खबर ने सनसनी मचाकर रख दी है. दिल्ली के रोहिणी में एक 65 साल के बुजुर्ग की जिस तरह से हत्या की गई है, उससे दिल्ली पुलिस के ऊपर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इस हत्या के बाद से लोगों में डर का माहौल है.

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.
पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

नई दिल्ली: रोहिणी में दिनदहाड़े घर मे घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बैखौफ हमलावर हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हैं. हत्या के पीछे रंगदारी की आशंका जताई जा रही है. हत्या रोहिणी थाने से महज कुछ दूरी पर किया गया. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

शुक्रवार को रोहिणी सेक्टर 7 में गोलियों की तडतडाहट से गूंज उठा. कुछ अज्ञात बैखौफ बदमाशों ने सरेआम घर में घुसकर एक 65 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम बिशन सिंह बताया जा रहा है, जो कि रोहिणी सेक्टर 7 स्थित मकान में अपने परिवार के साथ रहते था. मृतक के परिजन ने बताया कि दोपहर के समय एक व्यक्ति उनसे मिलने आया और उनके पीछे-पीछे दो हथियारबंद बदमाश आ गए और मृतक से हाथापाई करने लगे. जबरन घर में घुसने की कोशिश करने लगे, लेकिन मृतक ने घर के अंदर से दरवाजा बंद कर दिया तभी हमलावरों ने उन पर कई राउंड गोली चला दी, जिसमें से दो गोली मृतक बिशन को लगी.

रोते बिलखते परिजन

वारदात के बाद आनन-फानन में मृतक को घायल अवस्था में रोहिणी के जयपुर गोल्डन हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना के बाद पुलिस टीम और जिले के डीसीपी प्रणव तायल समेत अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे. वारदात के बारे में पूछे जाने पर जिले के डीसीपी कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया.

वहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक बिशन पर एनडीपीएस एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से किसी एक मामले पर वो कुछ दिन पहले ही पैरोल पर जेल से बाहर आए थे. आशंका है कि हत्या की इस वारदात को जबरन वसूली के लिए अंजाम दिया गया हो. दिनदहाडे सरेआम हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद से स्थानीय लोगों में डर और दहशत का माहौल है.

फिल्हाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन वारदात की फुटेज होने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली है. साथ ही दिनदहाडे सरेआम हुई इस हत्या की वारदात ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि राजधानी में बदमाशों को ना तो कानून का कोई डर है और ना ही पुलिस का खौफ.

इसे भी पढ़ें:रोशनदान से घुसकर उड़ाया कैश और ज्वैलरी, सीसीटीवी में तस्वीर कैद

इसे भी पढ़ें:राजधानी में बैखोफ बदमाश, CCTV में कैद हुई बुजुर्ग के साथ लूट की वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details