दिल्ली

delhi

बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में ओ-जोन हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

By

Published : Mar 12, 2021, 9:50 AM IST

नई दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरि नगर वार्ड में ओ-जोन (o-zone) मुक्ति संघर्ष समिति के द्वारा बदरपुर क्षेत्र से ओ-जोन हटाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन और डीडीए का पुतला दहन किया गया. बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में ओ-जोन लगी हुई है, जिससे आए दिन वहां के स्थानीय लोगों को परेशानी होती है.

badarpur vidhansabha
बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में ओजोन हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

नई दिल्ली: बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरि नगर वार्ड में ओ-जोन मुक्ति संघर्ष समिति के द्वारा बदरपुर क्षेत्र से ओ-जोन हटाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन और डीडीए का पुतला दहन किया गया. बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में ओ-जोन (o-zone) लगी हुई है, जिससे आए दिन वहां के स्थानीय लोगों को परेशानी होती है. प्रशासन के द्वारा तोड़ फोड़ की करवाई लगातार होती है.

ओ-जोन हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

स्थानीय लोग परेशान


बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरी नगर वार्ड में ओ-जोन (o-zone) मुक्ति संघर्ष समिति के द्वारा बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया. वहीं इस दौरान डीडीए का पुतला भी फूंका गया. ओ-जोन मुक्ति संघर्ष समिति के नेताओं ने बताया कि क्षेत्र में ओ-जोन की समस्या से आए दिन स्थानीय लोग परेशान होते हैं और उनके घरों को तोड़ा जाता है और तोड़फोड़ का डर दिखाकर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार होता है.

लोगों से घर बनाने के नाम पर हजारों रुपए रिश्वत में लिए जाते हैं इसी विरोध में हम यह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और क्षेत्र से ओ-जोन हटाने की मांग कर रहे हैं. वहीं इस विरोध प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के इकाई ने भी समर्थन दिया. आप नेता ने बताया कि क्षेत्र की जनता ओ-जोन की समस्या से जूझ रही है और हम मांग करते हैं कि ओ-जोन से स्थानीय क्षेत्रवासियों को मुक्ति मिले.

ये भी पढ़ें: बाबरपुरः फिरौती के लिए की थी फायरिंग, वीडियो वायरल, आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

ओ-जोन की समस्या

बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में ओ-जोन के समस्या से वर्षो से लोग जूझ रहे हैं इस समस्या के वजह से अक्सर इस इलाके में तोड़-फोड़ की करवाई देखी जाती है जिससे लोग परेशान होते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details