दिल्ली

delhi

वजीराबाद में निजी संस्था लगा रही है कोरना वैक्सीन, दिवाली तक 10, 000 का लक्ष्य

By

Published : Sep 4, 2021, 7:37 PM IST

कोरोना महामारी की तीसरी लहर से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने का अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान एक निजी संस्था द्वारा भाजपा के पदाधिकारियों के साथ मिलकर चलाया जा रहा है. इस अभियान तक हर दिन 300 लोगों को वैक्सीन लगवाने का लक्ष्य रखा गया है.

corona vaccine in wazirabad
वैक्सीन लगवाने का अभियान

नई दिल्ली : तिमारपुर विधानसभा के वजीराबाद के इलाके में एक निजी संस्था द्वारा भाजपा के पदाधिकारियों के साथ मिलकर कोरोना की तीसरी लहर पर काबू पाने के लिए वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया. इसके तहत एक दिन में करीब 300 लोगों को वैक्सीनेशन लगाई जाएगी. वैक्सीनेशन सेंटर पर उत्तरी पूर्वी लोकसभा सांसद मनोज तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष मोहन गोयल व उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर राजा इकबाल भी पहुंचे और सेंटर का दौरा किया. सेंटर पर बड़ी संख्या में लोग वैक्सीन लगवाने के लिए आ रहे हैं. संस्था के द्वारा ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है.


संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि संस्था के द्वारा वजीराबाद इलाके में वैक्सीनेशन सेंटर लगाया गया है. सेंटर पर करीब 300 लोगों को वैक्सीन लगाने का 1 दिन में लक्ष्य रखा गया है. संस्था सभी के साथ मिलकर काम कर रही है. दिल्ली पुलिस के परिवार, फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर, इलाके में रहने वाले गरीब लोग सभी को वैक्सीन लगाई जा रही है. कुष्ठ रोगियों को भी वैक्सीन लगाने का काम किया जा रहा है. संस्था का लक्ष्य सितंबर महीने में 5000 लोगों को वैक्सीन लगाने का है. दिवाली तक 10,000 लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

वजीराबाद में वैक्सीनेशन



ये भी पढ़ें :दिल्ली में 39.41 लाख लोगों को लगी कोरोना वैकसीन की दोनों डोज, अब इतना है स्टॉक

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर राजा इकबाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर संस्थाएं ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगा रही है और यह संस्था का अच्छा प्रयास है. कोविड-19 की तीसरी लहर से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाकर महामारी पर काबू पाने की कोशिश है. संस्थाएं दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जाकर लोगों को वैक्सीन लगा रही हैं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 28 नए मामले, एक और मरीज की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details