दिल्ली

delhi

राजधानी में आज रहेगा मौसम साफ, बारिश की संभावना नहीं

By

Published : Aug 18, 2022, 10:58 AM IST

राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से मौसम में हुए बदलाव से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. Meteorological Department ने आज राजधानी में मौसम साफ रहने का अनुमान व्यक्त किया है. साथ ही आज बारिश की कोई संभावना नहीं है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से उमस बढ़ने से लोगों को चिपचिपाहट भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बीते तीन दिन से दिल्ली के मौसम में बदलाव के चलते लोगों को गर्मी से राहत मिलती रहेगी. मौसम विभाग (Meteorological Department) ने दिल्ली का मौसम सामान्य रहने का अनुमान जताया है. हालांकि अलग-अलग जगहों पर ज्यादातर समय बादल छाए रहेंगे. इस दौरान मौसम साफ भी रहेगा. साथ ही आज बारिश होने की संभावना नहीं है. दिन भर तेज रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान भी जताया गया है.

मौसम विभाग (Meteorological Department) के मुताबिक आज सुबह 8:30 बजे राजधानी दिल्ली का न्यूनतम तापमान सफदरजंग के क्षेत्र में 24.6, पालम में 25.5, लोधी रोड में 24, रिज इलाके में 23.6 और आया नगर में 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 32 से 34 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान जताया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details