दिल्ली

delhi

Top 10@9AM: गुजरात का कौन होगा नया सीएम

By

Published : Sep 12, 2021, 8:55 AM IST

देश व दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, गुजरात का कौन होगा नया सीएम, सीएम केजरीवाल आज चांदनी चौक बाजार का करेंगे उद्घाटन, बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर अंजू मोदी के कलेक्शन दिल्ली के ओखला में उपलब्ध, टोक्यो पैरालंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों से आज मिलेंगे पीएम माेदी, जानिए एक नजर में...

delhi-top-ten-news-till-9-am
delhi-top-ten-news-till-9-am

  • गुजरात में चर्चाओं का बाजार गर्म, काैन हाेगा सीएम? भाजपा विधायक दल की अहम बैठक आज

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद से गुजरात की राजनीतिक गलियारे में सीएम के नाम काे लेकर कई चर्चाएं हैं. बता दें कि रविवार दाेपहर भाजपा विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक हाेने वाली है.

  • पुनर्विकास के बाद तैयार है चांदनी चौक बाजार, सीएम केजरीवाल आज करेंगे उद्घाटन

पुनर्विकास के बाद तैयार चांदनी चौक बाजार का आज सीएम केजरीवाल उद्घाटन करेंगे. दिल्ली सरकार के पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट की ये योजना 2018 में शुरू हुई थी.

  • बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर अंजू मोदी के कलेक्शन दिल्ली के ओखला में उपलब्ध

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने आर्थिक स्तर पर लोगों की कमर तोड़ दी है. महामारी के कारण कई सेक्टरों पर बड़ी मार पड़ी. जिसमें फिल्म और फैशन सेक्टर भी शामिल हैं. अब जब कोरोना महामरी से राहत मिली है तो यह सेक्टर पटरी पर वापस लौट रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर अंजू मोदी ने दिल्ली के ओखला में अपने कलेक्शन की शुरुआत की.

  • शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान संग गणपति बप्पा को दी विदाई, देखें गणेश विसर्जन का वीडियो

गणेश पूजन के बाद अब शिल्पा ने गणेश विसर्जन का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियों में वह अपने बेटे वियान और मां के साथ गणेश भगवान की मूर्ति का विसर्जन करती दिख रही हैं.

  • टोक्यो पैरालंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों से आज मिलेंगे पीएम माेदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी आज सुबह टोक्यो पैरालंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई देंगे और उनके साथ संवाद करेंगे.

  • Petrol and Diesel Price: जानें क्या हैं आपके शहर में पेट्रोल और डीजल के दाम

आज रविवार 12 सितंबर को पेट्रोल और डीजल के दाम भी जारी कर दिए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

  • इंदिरा गांधी को अयोग्य करार देने का निर्णय बहुत साहस भरा था : रमना

भारत के प्रधान न्यायाधीश एन. वी. रमना ने कहा कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय के तत्कालीन न्यायाधीश जगमोहन लाल सिन्हा द्वारा 1975 में चुनाव में गड़बड़ी के आरोपों पर प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को अयोग्य करार देने का निर्णय बहुत साहस भरा था.

  • इस मानसून बारिश ने तोड़ा 46 साल का रिकॉर्ड, मॉनसून खत्म होने से पहले ही हुई 1100 मिलीमीटर बारिश

दिल्ली-एनसीआर में देर रात से तेज बारिश हो रही है. इसके बाद दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है. इसे देखते हुए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली के सफदरजंग वेधशाला में इस मानसून में अब तक 1100 मिलीमीटर से ज्यादा बारिश हो चुकी है, जबकि मॉनसून अभी खत्म नहीं हुआ है.

  • कितना बदनसीब है 'ज़फर' दफ्न के लिए, दो गज़ ज़मीन भी न मिली कू-ए-यार में

24 अक्टूबर 1775 को जन्मे बहादुर शाह जफर 82 साल के थे जब वे अंग्रेजों से लड़ने वाले बागी सैनिकों का नेतृत्व स्वीकार किया था. उनके पिता अकबर शाह द्वितीय और मां लालबाई थीं. अपने पिता की मृत्यु के बाद जफर 18 सितंबर 1837 में मुगल बादशाह बने.

  • मीडिया पर बरसे राहुल, मुंबई हमले पर मनमोहन 'कमजोर' तो पुलवामा पर मोदी 'मजबूत' कैसे?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को मीडिया पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए आरोप लगाया कि मुंबई हमलों के दौरान डॉ. मनमोहन सिंह को 'कमजोर' और पुलवामा हमले के समय नरेंद्र मोदी 'मजबूत' प्रधानमंत्री बताया गया. क्यों? राहुल गांधी ने यह भी कहा कि हम सीधे जनता के बीच गए तो मीडिया बेकार हो जाएगा. एक रिपोर्ट.

ABOUT THE AUTHOR

...view details