दिल्ली

delhi

TOP 10 @7PM: एक क्लिक में दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jan 8, 2021, 7:06 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

delhi top ten news till 7 pm
TOP 10 @7PM: एक क्लिक में दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • केंद्र के साथ आठवें दौर की बैठक में किसान नेता का उग्र तेवर, कहा- जीतेंगे या मरेंगे

किसान संगठनों और सरकार के बीच आठवें दौर की बैठक जारी है. बैठक के दौरान एक किसान नेता का उग्र तेवर सामने आया है. उन्होंने कहा कि या तो हम मर जाएंगे या हम जीतेंगे.

  • 24 घंटे में आए 444 केस, अब दिल्ली में सिर्फ 0.6 फीसदी सक्रिय कोरोना मरीज

दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की दर पहली बार घटकर 0.6 फीसदी पर आ गई है, वहीं कोरोना संक्रमण दर अभी 0.59 फीसदी है, जबकि रिकवरी दर अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है.

  • LIVE : देश में दूसरा ड्राई रन जारी, डॉ. हर्षवर्धन बोले- जल्द लोगों तक पहुंचेगी वैक्सीन

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ड्राई रन का दूसरे चरण के दौरान आज चेन्नई में कोरोना वैक्सीन के लिए बनाए गए कोल्ड स्टोरेज का निरीक्षण किया.

  • ब्रिटेन से दिल्ली आने पर सात दिनों का आइसोलेशन अनिवार्य

दिल्ली सरकार ने ब्रिटेन से दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए सात दिन का आइसोलेशन अनिवार्य करने का आदेश जारी किया है. बता दें कि कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन से संक्रमित 8 लोग अभी एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती हैं.

  • दिल्ली हाईकोर्ट में समलैंगिक विवाह की मांग वाली याचिका पर हुई सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट में आज समलैंगिक विवाह की मांग वाली याचिका पर आज सुनवाई हुई. कोर्ट ने इस मामले पर जवाब देने के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार को तीन हफ्ते का और समय दिया है.

  • हनुमान मंदिर मामला: 'AAP-BJP की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाएगी दिल्ली कांग्रेस'

चांदनी चौक के नील कटरा इलाके में प्राचीन हनुमान मंदिर ढाए जाने को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी की नाकामी के कारण प्राचीन हनुमान मंदिर टूटा है.

  • दिल्ली: 21 साल का टूटा रिकॉर्ड, जनवरी में जमकर बरसे मेघ

पिछले कुछ दिनों से राजधानी दिल्ली में हो रही बारिश ने पिछले 21 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. मौसम विज्ञान विभाग से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में इस साल जनवरी में अब तक 56.6 मिमी बारिश हो चुकी है, जो पिछले 21 वर्षों में सबसे अधिक है. देखिए ये रिपोर्ट...

  • 26 जनवरी की परेड में एक तरफ टैंक और दूसरी तरफ चलेगा ट्रैक्टर: राकेश टिकैत

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार आज हमारी मांगें मानेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 26 जनवरी की परेड में एक तरफ टैंक चलेगा तो दूसरी तरफ टैंक के बराबर में किसान का ट्रैक्टर दौड़ेगा.

  • कांग्रेस की चेतावनी- किसानों के साथ बैठक सफल नहीं हुई तो करेंगे बड़ा आंदोलन

पंजाब के कांग्रेस विधायक और सांसदों ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की. कांग्रेस सांसदों ने मुलाकात के बाद कहा कि पार्टी हमेशा से किसानों के साथ खड़ी थी और आगे भी रहेगी.

  • दिल्ली के निजी अस्पतालों में भी कोविड वैक्सीन का किया गया ड्राई रन...

दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन किया गया. कोरोना वैक्सीनेशन के बाद सरस्वती विहार एसडीएम हालात का जायजा लेने के लिए अस्पतालों में पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details