दिल्ली

delhi

नूपुर के बाद ओवैसी और नरसिंहानंद के खिलाफ मामला दर्ज, पढ़ें तीन बजे तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jun 9, 2022, 3:05 PM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें दोपहर तीन तक की बड़ी खबरें..

delhi update news
पढ़ें तीन बजे तक की बड़ी खबरें

  • 13 मई तक ईडी की हिरासत में रहेंगे सत्येंद्र जैन, कोर्ट से बाहर निकलते ही बिगड़ी तबीयत

ईडी की हिरासत में दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को आज राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को पांच दिनों के लिए और ईडी की हिरासत में भेज दिया गया.

  • दिल्लीः महिला और उसके दो बच्चों काे पीटा, जख्मी छह साल की बच्ची की इलाज के दौरान मौत

प्रेम नगर थाना इलाके में महिला और उसके दो बच्चों की बुरी तरीके से पिटाई की सूचना है. मिली जानकारी के अनुसार पिटाई से जख्मी छह साल की बच्ची की इलाज के दौरान अस्पताल में माैत हाे गयी.

  • भड़काऊ बयान मामले में नूपुर के बाद ओवैसी और यति नरसिंहानंद के खिलाफ मामला दर्ज

भड़काऊ बयान मामले में नूपुर शर्मा के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और स्वामी यति नरसिंहानंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Presidential Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव की तारीख का आज चुनाव आयोग करेगा एलान

राष्ट्रपति चुनाव में संसद के दोनों सदनों के सदस्यों के अलावा सभी राज्य के विधानसभाओं के निर्वाचित सदस्य, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली और संघ शासित प्रदेश पुडुचेरी के विधानसभा के सदस्य वोट डाल सकते हैं.

  • राज ठाकरे के खिलाफ सांगली कोर्ट ने दूसरी बार जारी किया नॉन बेलेबल वॉरंट

2008 के भड़काऊ भाषण मामले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर शिकंजा कसता जा रहा है. इस मामले में राज ठाकरे के खिलाफ कई अदालतों में सुनवाई चल रही है. मगर मनसे प्रमुख अदालत में पेश नहीं नहीं हो रहे हैं. ऐसे में सांगली की अदालत ने उनके खिलाफ दूसरी बार नॉन बेलेबल वॉरंट जारी किया है.

  • फेसबुक पर दोस्ती के बाद ब्लैकमेल, हैदराबाद में सगी बहनों से रेप

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक के बाद एक नाबालिग लड़कियों से रेप की घटना सामने आ रही है. जुबली हिल्स की घटना के बाद करीब रेप और गैंगरेप के पांच मामले सामने आ चुके हैं. अब नया केस सामने आया है, जिसमें दो सगी बहनों के साथ रेप की पुष्टि हुई है. दोनों बहनें नाबालिग हैं और रेप का एक आरोपी शादीशुदा है.

  • नई दिल्ली में ईरानी विदेश मंत्री ने पैगंबर पर टिप्पणी की निंदा की

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का मामला फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है. भारत की आधिकारिक यात्रा पर आए ईरान के विदेश मंत्री डॉ. हुसैन अमीर अब्दुल्लाहियन ने एक बार फिर ये मुद्दा उठाया. नई दिल्ली में ईरानी विदेश मंत्री ने पैगंबर पर टिप्पणी की निंदा की और घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

  • कुतुब मीनार परिसर में पूजा करने की अनुमति की मांग पर फैसला टला

कुतुब मीनार परिसर में पूजा की अनुमति देने की मांग करने वाली याचिका पर दिल्ली साकेत कोर्ट ने फैसला टाल दिया है. याचिकाकर्ताओं की ओर से दाखिल नई अर्जी के मद्देनजर एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज दिनेश कुमार ने फैसला टालने का आदेश दिया है.

  • दिल्ली: जाफराबाद में चाय दुकानदार की हत्या की सुलझी गुत्थी, जानिए क्या था मामला...

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में हुई चाय दुकानदार की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझ ली है. इलाके के ही रहने वाले एक शख्स ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था. मिली जानकारी के अनुसार मृत आरोपी की मां को बदनाम कर रहा था, जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी.

  • हरियाणा से यमुना में पानी कम छोडे जाने के कारण पानी की सप्लाई प्रभावित

हरियाणा से यमुना में कम पानी छोड़ने के कारण वजीराबाद जलाशय में पानी का स्तर कम हो गया है. जलाशय का स्तर सामान्य होने तक पानी की आपूर्ति प्रभावित रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details