दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस कमिश्नर और विभाग ने शहीद पुलिसकर्मियों को किया याद

By

Published : Oct 21, 2021, 8:51 PM IST

दिल्ली पुलिस के शहीद हुए पुलिसकर्मियों की याद में गुरुवार को न्यू पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में दिल्ली पुलिस के मुखिया और पूर्व आईपीएस अधिकारियों ने शहीदों को सलामी परेड दी गई.

commemoration day parade
दिल्ली पुलिस कमिश्नर

नई दिल्ली :दिल्ली पुलिस के शहीद हुए पुलिसकर्मियों की याद में गुरुवार को न्यू पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में दिल्ली पुलिस के मुखिया और पूर्व आईपीएस अधिकारियों ने शहीदों को सलामी परेड दी गयी. पुलिस कमिश्नर ने दिल्ली सहित देश के पुलिसकर्मियों व पैरामिल्ट्री फ़ोर्स के जवानों को भी याद किया गया. दिल्ली पुलिस के शहीद हुए छह पुलिसकर्मियों को पुलिस अधिकारियों द्वारा श्रद्धांजलि दी गई. सभी ने शहीद स्मारक पर फूल चढ़ाए.

इस मौके पर दिल्ली पुलिस की पूर्व आईपीएस किरण बेदी ने शहीदों के सम्मान में कहा कि वह हमारे परिवार का हिस्सा है. केवल दिल्ली पुलिस ही नहीं पूरे समाज की जिम्मेदारी उनका सहयोग करने की बनती है. जिस तरह से दिल्ली पुलिस लगातार लोगों की सेवा कर रही है यह काफी सराहनीय है. इस मौके पर दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने दिल्ली ही नहीं पूरे देश में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के साथ-साथ पहला पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों को भी याद करते हुए उनकी शहादत को सम्मान दिया.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर
दिल्ली पुलिस के जवान किन हालात में लोगों की रक्षा करते हैं यह उनके परिवार से बेहतर कोई नहीं जानता, लेकिन ड्यूटी के दौरान लोगों को पुलिसकर्मियों के साथ संयम बरतने के साथ-साथ पुलिस के लोगों का भी सहयोग करना चाहिए, जोकि मौजूदा समय में बेहद जरूरी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details