दिल्ली

delhi

चोरी मामले में नाबालिग सहित दो पकड़ाये, लैपटॉप और टेबलेट बरामद

By

Published : Mar 17, 2022, 9:34 PM IST

दिल्ली पुलिस ने चोरी के मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को पकड़ा है. जबकि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

delhi crime update news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : तिमारपुर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. उसके पास से आठ लैपटॉप, एक टेबलेट और दो रिस्ट वॉच बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी चोरी के 17 मामलों में शामिल रहे हैं. आरोपी की पहचान अक्षय के रूप में की गई है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कालसी ने बताया कि नेहरू विहार इलाके में लगातार मिल रही चोरी की शिकायतों के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया. मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने इलाके में लगे 70 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को एक सुराग मिला, जिसमें कम उम्र का एक लड़का कंधे पर बैग लटकाए हुए जाता दिखाई दे रहा है. इसके बारे में पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने 14 मार्च को नाबालिग लड़का को पकड़ लिया.

दिल्ली में चोरी की वारदात

पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वह अपने एक साथी अक्षय (25) के साथ मिलकर नेहरू विहार, गांधी विहार व मौरिस नगर इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. उसका निशाना इलाके में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र होते थे. दोनों साथ मिलकर बंद कमरों का ताला तोड़कर आसानी से लैपटॉप, टेबलेट और रिस्ट वॉच को चुराते थे. नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने अक्षय को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें :पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग ने बताया कि उसने एक लैपटॉप सभापुर इलाके में रहने वाले मुजीब को दे दिया था. पुलिस ने वह लैपटॉप बरामद कर लिया है. पुलिस के तीसरे साथी मुजीब को तलाश रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details