दिल्ली

delhi

दिल्ली में ओमीक्रोन के 23 नये मामले आये सामने, कुल संख्या हुई 165

By

Published : Dec 28, 2021, 10:40 AM IST

दिल्ली में ओमीक्रोन के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. राजधानी मे ओमीक्रोन के 23 नये मामले सामने आये हैं. यहां नये वेरिएंट से ग्रसित संक्रमितों की कुल संख्या 165 पहुंच गई है.

दिल्ली ओमीक्रोन नये मामले
दिल्ली ओमीक्रोन नये मामले

नई दिल्लीःराजधानी में कोविड-19 के साथ ओमीक्रोन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. दिल्ली में ओमीक्रोन के 23 नये मामले सामने आए हैं. इसके बाद अब ओमीक्रोन संक्रमितों की कुल संख्या 165 पहुंच गई है.


दिल्ली में ओमीक्रोन की संख्या अब अब 165 पहुंच गई है. वहीं, मंगलवार को ओमीक्रोन के 23 नये मामले सामने आए हैं. इसके अलावा 23 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. वहीं, कोविड-19 के मामलों की अगर बात करें, तो सोमवार को बीते 24 घंटे में 331 नये मामले सामने आए थे. इसमें एक व्यक्ति की मौत भी हुई थी. वहीं, सक्रिय मरीजों की संख्या अब 1,289 पहुंच गई है.

दिल्ली ओमीक्रोन नये मामले


ये भी पढ़ें-कोविड-19 के मामलों को लेकर सीएम केजरीवाल ने बुलाई हाई लेवल रिव्यू कमेटी की मीटिंग

कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज हाई लेवल समीक्षा बैठक बुलाई है. ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान के तहत कोविड-19 मौजूदा समय में येल्लो श्रेणी में पहुंच गया है. जिसमें अब कई वस्तुओं पर पाबंदी लग सकती है.


कोविड-19 और ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने सोमवार से रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details