दिल्ली

delhi

Shahdara Gangrape Case:दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर की आर्थिक मदद

By

Published : Jan 28, 2022, 5:54 PM IST

Updated : Jan 28, 2022, 6:40 PM IST

Shahdara Gangrape पीड़िता के परिजनाें से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने मुलाकात कर हर संभव मदद का भराेसा दिलाया. इस माैके पर अनिल चाैधरी ने दिल्ली सरकार काे आड़े हाथाें लिया.

अनिल चाैधरी
अनिल चाैधरी

नई दिल्ली:शाहदरा जिला के कस्तूरबा नगर में दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी पहुंचे. पीड़ित परिवार से मुलाकात कर अनिल चौधरी ने हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. साथ ही एक लाख रुपये आर्थिक मदद की.

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद अनिल चौधरी ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि दिल्ली में जंगल राज कायम हो गया है. यूपी के बाद दिल्ली में सबसे ज्यादा रेप की घटना हो रही है. अनिल चौधरी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल महिला सुरक्षा के दावा करते हैं लेकिन दिल्ली में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. अरविंद केजरीवाल ने शराब माफिया पर भी लगाम लगाने के दावे कर रहे हैं लेकिन दिल्ली में अवैध शराब का कारोबार फल फूल रहा है.

शाहदरा गैंगरेप की पीड़िता के परिजन से मिलने पहुंचे दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष.

इसे भी पढ़ेंःShahdara Gangrape Case : दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिग सहित नौ आरोपियों को किया गिरफ्तार

अनिल चौधरी ने दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरीके से गणतंत्र दिवस के दिन महिला के साथ शर्मसार होने वाली घटना सामने आई ऐसे में हाई अलर्ट का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस कहां थी. अनिल चौधरी ने दिल्ली से पुलिस परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा जताया है.

Last Updated :Jan 28, 2022, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details