दिल्ली

delhi

सीएम केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा कल, महिलाओं के लिए करेंगे बड़ी घोषणा

By

Published : Dec 13, 2021, 10:50 PM IST

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 14 दिसंबर को उत्तराखंड के काशीपुर जाएंगे. यह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड में पांचवां दौरा होगा. आप प्रवक्ता ने बताया कि अरविंद केजरीवाल काशीपुर से प्रदेश की महिलाओं के लिए कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का काशीपुर दौरा कल
दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का काशीपुर दौरा कल

नई दिल्ली/देहरादूनःदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 14 दिसंबर को उत्तराखंड के दौरे पर जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल उधमसिंह नगर के काशीपुर दौरे पर आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल काशीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही प्रदेश की महिलाओं के लिए एक बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं.

आप प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने बताया कि आप के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 14 दिसंबर को काशीपुर आएंगे. यह अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड में पांचवां दौरा है. इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश के लोगों को तीन गारंटी की सौगात दी थी. इस बार उत्तराखंड की महिलाओं के लिए अरविंद केजरीवाल बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का काशीपुर दौरा कल

उमा सिसोदिया ने बताया कि वर्तमान में लोग महंगाई से परेशान हैं. बीते 21 सालों में महिलाओं को लेकर दोनों सरकारों ने कोई काम नहीं किया. उमा सिसोदिया ने कहा कि बीते 21 सालों में महिलाओं के हालात बद से बदतर हो गए हैं. यहां की महिलाएं आज भी पहाड़ों में साधारण जीवन जी रही हैं. उमा सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने महिलाओं के लिए कई काम किए हैं.

ये भी पढ़ेंः-दिल्ली में कोविड-19 से जान गंवाने वाले 21 हजार से अधिक परिवारों को सहायता मिली

उन्होंने महिलाओं को दिल्ली में मुफ्त बस सेवाएं प्रदान की हैं. इसके साथ ही अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य देने के साथ ही इसका सीधा फायदा महिलाओं को पहुंच रहा है. ऐसे में हम सभी उत्तराखंड की महिलाएं उम्मीद करती हैं कि अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की महिलाओं के लिए भी आने वाले समय में बड़ी सौगात देंगे.

वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी काफी उत्साहित है. आप का कहना है कि इस बार उत्तराखंड की महिलाएं अरविंद केजरीवाल के दौरे को उम्मीद भरी निगाहों से देख रही हैं. ऐसे में उत्तराखंड की महिलाओं की उम्मीद सिर्फ केजरीवाल सरकार पूरा कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details