दिल्ली

delhi

दिल्ली में AAP संरक्षित रोहिंग्या और बांग्लादेशियों पर चलेगा बुलडोजर : आदेश गुप्ता

By

Published : May 6, 2022, 4:19 PM IST

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि निगम का बुलडोजर दिल्ली में रोहिंग्या और बांग्लादेशियों के खिलाफ चल रहा है. उन्होंने कहा जब से एमसीडी की तरफ अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलना शुरू हुआ है तब से आम आदमी पार्टी बौखला गई हैं.

delhi bjp pc
दिल्ली में बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में बुलडोजर की राजनीति को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है. गुरुवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बुलडोजर को लेकर जमकर हमला बोला. इसके बाद दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि निगम का बुलडोजर दिल्ली में रोहिंग्या और बांग्लादेशियों के खिलाफ चल रहा है. उन्होंने कहा जब से एमसीडी की तरफ अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलना शुरू हुआ है तब से आम आदमी पार्टी बौखला गई है. उनकी बौखलाहट स्पष्ट तौर पर दिख रही है. क्योंकि आम आदमी पार्टी को रोहिंग्या, बांग्लादेशियों का वोट बैंक खत्म होने का डर सता रहा है. दिल्ली में अवैध घुसपैठिए को आम आदमी पार्टी की तरफ से राशन बिजली-पानी की सुविधाएं देकर बसाया गया है. अलग से 10,000 रुपये भी केजरीवाल सरकार के द्वारा इन घुसपैठियों को दिए गए हैं. साथ ही समय आने पर दिल्ली की सरकार की तरफ से न सिर्फ इन लोगों से चुनाव के समय वोट मांगे जाते हैं, बल्कि दंगे भी दिल्ली में करवाए जाते हैं.

आदेश गुप्ता ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने जो वादा किया था जहां झुग्गी वहां मकान योजना का, उन्होंने क्या काम किया है. कितने लोगों को आवास दिया है. राजीव रतन आवास योजना के अंतर्गत कौन सा काम दिल्ली सरकार ने किया है. लोगों को झूठ बोल कर गुमराह करने की राजनीति उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कर रहे हैं. राजीव रतन आवास योजना के तहत जिन मकानों को बनाया गया था.उन मकानों का आवंटन अभी तक दिल्ली सरकार नहीं कर पाई है. उसकी मरम्मत पर सरकारी खर्चे से करोड़ों रुपये बहाए जा रहे हैं.

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में अनाधिकृत कॉलोनियों पर बुलडोजर चलाने की जहां तक बात है तो दिल्ली में 1731 अनाधिकृत कॉलोनियां हैं. इनको लेकर काफी लंबे समय से राजनीति होती आ रही है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से इस राजनीति को खत्म करके 40 लाख से ज्यादा लोगों को उनके घरों का मालिकाना हक देने का काम किया गया है. अब तक 13500 लोगों की रजिस्ट्री डीडीए द्वारा पीएम उदय योजना के तहत दी जा चुकी है, जबकि 62, 000 आवेदन रजिस्ट्री को लेकर प्रॉसेस में है. अनाधिकृत कॉलोनियों में बुलडोजर चलाए जाने को लेकर आपके द्वारा झूठ और भ्रम फैलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :भाजपा चाहती है शाहीन बाग में बुलडोजर चलने की बात मीडिया दिखाती रहे : वाजिद खान

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के अंदर केंद्र सरकार की ओर से वह सभी जिम्मेदारियां निभाई जा रही हैं जो आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को निभानी चाहिए. आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार दिल्ली की जनता को सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में पूरी तरीके से फेल साबित हुई है. चाहे वह साफ पीने का पानी हो स्वास्थ्य सुविधाएं हों या फिर शिक्षा की सुविधा हो. आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में संरक्षण किए गए रोहिंग्या और बांग्लादेशियों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा और जरूर चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details