दिल्ली

delhi

ठक-ठक गैंग के दो शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आधा दर्जन मामले दर्ज

By

Published : Jun 28, 2022, 10:59 PM IST

क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन किडनैपिंग सेल की टीम ने कुख्यात ठक-ठक गैंग के दो चोरों को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से छह लैपटॉप, पांच मोबाइल, डॉक्युमेंट्स सहित दो बैग, आयरन बॉल सहित एक गुलेल और सुआ बरामद किया गया है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन किडनैपिंग सेल की टीम ने कुख्यात ठक-ठक गैंग के दो चोरों को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से छह लैपटॉप, पांच मोबाइल, डॉक्युमेंट्स सहित दो बैग, आयरन बॉल सहित एक गुलेल और सुआ बरामद किया गया है.

डीसीपी राजेश देव के अनुसार इन दोनों ने मिल कर कई चोरियों को अंजाम दिया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पी. चंद्रू और राहुल के रूप में हुई है. ये अंबेडकर नगर के मदनगीर इलाके के रहने वाले हैं. आरोपी चंद्रू पर आधे दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. ये पश्चिम विहार, तिलक नगर, संगम विहार और अंबेडकर नगर थानों में दर्ज मामलों का वांटेड है. आरोपी अंबेडकर नगर थाने में दर्ज लूट के मामले का बेल जंपर भी है.

ठक-ठक गैंग की बढ़ती वारदातों को देखते हुए क्राइम ब्रांच के एसीपी सुशील धेड़ा की देखरेख में इंस्पेक्टर विकास राणा, महिला एसआई मंजू, एएसआई परमजीत, हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र और अन्य की टीम का गठन कर आरोपियों की पकड़ के लिए लगाया गया था. पुलिस टीम ने ठक-ठक मोडस ऑपरेंडी का इस्तेमाल कर वारदात के तथ्यों और जानकारियों को इकट्ठा किया. पुलिस ने उपलब्ध सभी तकनीकी जानकारियों पर काम करते हुए उसके संभावित ठिकानों पर जाकर छानबीन के बाद गुप्त सूत्रों को सक्रिय किया.

ये भी पढ़ें :इंटरस्टेट मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 11 मोबाइल, गाड़ी बरामद


मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने पालम इलाके में ट्रैप लगाकर दोनों आरोपियों को दबोच लिया. पूछताछ में है आरोपियों ने बताया कि वो ठक-ठक का तरीका अपनाकर 50 से भी ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इस मामले में पुलिस दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details