दिल्ली

delhi

ख्याला में शराब की दुकान को बंद कराने के लिए डीएम ऑफिस के बाहर भाजपा का प्रदर्शन

By

Published : Sep 30, 2022, 5:58 PM IST

ख्याला इलाके में 1 सितंबर को खोले गए सरकारी शराब के ठेके के विरोध में शुक्रवार को राजौरी गार्डन स्थित डीएम ऑफिस के बाहर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. इसमें दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Delhi Pradesh BJP President Adesh Gupta), उपाध्यक्ष राजीव बब्बर सहित जिला बीजेपी के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए.

डीएम ऑफिस के बाहर भाजपा का प्रदर्शन
डीएम ऑफिस के बाहर भाजपा का प्रदर्शन

नई दिल्ली: ख्याला में शराब की दुकान को बंद कराने की स्थानीय लोगों की मांग के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को राजौरी गार्डन स्थित डीएम ऑफिस के बाहर दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर सहित जिला बीजेपी के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए.

ये भी देखें : जमानत मिलना न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा, जांच में अमानतुल्लाह का सच सामने आएगा : आदेश गुप्ता

इस दौरान दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Delhi Pradesh BJP President Adesh Gupta) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि हर हाल में शराब के ठेके को बंद कराया जाएगा.

डीएम ऑफिस के बाहर भाजपा का प्रदर्शन

कहा कि वहां बीमार बुजुर्ग महिलाएं इस ठेके को बंद कराने के लिए लगातार संघर्ष कर रही हैं, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है. वहीं राजीव बब्बर ने कहा कि केजरीवाल पहले कहा करते थे जिस इलाके में भी ठेका खोला जाएगा वहां यह ध्यान रखा जाएगा कि कॉलोनी के बीच में ठेका न हो. स्थानीय लोगों से रायशुमारी भी की जाएगी, लेकिन उनकी कथनी और करनी में काफी फर्क है. उन्होंने बताया कि डीएम को ज्ञापन देने के बाद आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही कार्रवाई होगी.

उन्होंने कहा कि पिछले 1 महीने से वहां आसपास रहने वाली महिलाएं सुबह से रात तक ठेके के बाहर धरना-प्रदर्शन-कीर्तन करती रहती हैं, क्योंकि उनमें वहां माहौल खराब होने का डर है और वे इसी बात को लेकर परेशान हैं.

कहा कि पहले भी यहां शराब का ठेका होता था जिसके कारण एक हत्या की घटना भी हुई थी. वह पीड़ित परिवार भी इस ठेके को बंद कराने के प्रदर्शन में शामिल है. बीजेपी इस ठेके को बंद कराने के लिए पूरी तरह से संघर्षरत है और वह करवाकर रहेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details