दिल्ली

delhi

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा

By

Published : Feb 16, 2022, 3:00 PM IST

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के एक बयान को लेकर दिल्ली प्रदेश बीजेपी पूर्व अध्यक्ष व उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी ने जिस तरीके से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. वैसी भाषा पंजाब और पंजाबियों की नहीं हो सकती है.

bjp mp Manoj Tiwari targeted cm Charanjit Singh Channi
bjp mp Manoj Tiwari targeted cm Charanjit Singh Channi

नई दिल्ली : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के एक बयान को लेकर पूर्व दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष व उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी ने जिस तरीके से बिहार, यूपी और दिल्ली के लोगों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. वह उसकी वह निंदा करते हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि पंजाब संत, गुरू, पीर-पैग़ंबरों की धरती है. पंजाबी हमेशा से भाईचारे को दिल में बसाकर रखते हैं. बिहार गुरु गोविंद सिंह जी की जन्मस्थली है. हर पूर्वांचली पंजाब को प्यार करता है. दिल में बसा के रखता है. मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस की पुरानी मुगलों वाली सोच है, फूट डालो और राज करो.

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा


इसे भी पढ़ें : सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने संत रविदास के दर पर टेका मत्था, राहुल-प्रियंका भी पहुंचेंगे रविदास धाम
चरणजीत सिंह चन्नी ने जिस तरीके से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. वैसी भाषा पंजाब और पंजाबियों की नहीं हो सकती है. चरणजीत सिंह चन्नी हताशा में बिहार, यूपी और दिल्ली वालों को गाली दें रहे हैं. उन्होंने पूछा कि आखिर कैसे प्रियंका गांधी यूपी में वोट मांगने जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details