दिल्ली

delhi

दिल्ली में आंशिक रूप से खुले 10वीं और 12वीं के स्कूल, दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 7 PM

By

Published : Aug 8, 2021, 7:07 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, ओलंपिक में शनिवार को कैसा रहा भारत का दिन, नंद नगरी में गिरी तीन मंजिला इमारत और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

big news of delhi till 7 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 7 PM

  • ठेके पर लगेंगी वीकली मार्केट, रेहड़ी-पटरी वालों के लिए आप करेगी विरोध

उत्तरी दिल्ली नगर निगम वीकली मार्केट ठेके पर चलाने के प्रस्ताव के विरोध में आम आदमी पार्टी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आप ने कहा कि वह इस प्रस्ताव का आगामी स्टैंडिंग कमेटी में विरोध करेगी. बावजूद इसके अगर प्रस्ताव पास हो जाता है तो फिर सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी.

  • दिल्ली में आंशिक रूप से खुले दसवीं और बारहवीं के स्कूल

कोरोना संक्रमण को देखते हुए बंद किए गए स्कूलों को दोबारा खोलने के आदेश जारी कर दिए गए हैं. अब सोमवार से एडमिशन और बोर्ड एग्जाम के प्रैक्टिकल के लिए 10वीं और 12वीं छात्र स्कूल जा सकेंगे

  • अपने बेस्ट ओलंपिक के समापन समारोह में बेहद खुश नजर आया भारतीय दल

टोक्यो ओलंपिक 2020 के समापन समारोह में ओलंपिक स्टेडियम से जो आतिशबाजी हुई, उससे पूरा आसमान जगमगा गया. स्टेडियम के ऊपर चारों तरफ रोशनी थी.

  • दिल्ली के पीरागढ़ी गोदाम में लगी भीषण आग

राजधानी दिल्ली के पीरागढ़ी गोदाम में रविवार को भीषण आग लग गई. मौके पर 15 गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फायर विभाग आग बुझाने की कोशिश कर रहा है.

  • दिल्ली: सरेराह लड़की का गला रेत कर हत्या की कोशिश, आरोपी मौके से फरार

दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके में सरेराह लड़की का गला रेत कर हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता की गली में पहले रहता था, लेकिन अब कहीं और रहने लगा है. साथ ही लगातार पीड़िता को परेशान कर रहा था.

  • बैट्री वाले इस ठेले की खासियत देख रह जाएंगे हैरान

सोनी कंपनी ने एक इलेक्ट्रिक ठेला लॉन्च किया है. इस ठेले को चलती फिरती किचन कहा जा रहा है. इसकी शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये रखी गई है. इस ठेले को एक बार चार्ज करने पर 80 से 100 किलोमीटर तक जा सकता है.

  • Delhi Weather Update: दिल्‍ली में बारिश से खुशनुमा हुआ मौसम, कई जगह जलभराव

दिल्‍ली में रविवार सुबह अचानक मौसम ने करवट बदली और कई इलाकों में भारी बारिश हुई. बारिश होने से दिल्‍ली में मौसम का मिजाज बदल गया और लोगों ने उमस भरी गर्मी से राहत की सांस ली. बा‍रिश के चलते राजधानी के कई निचले इलाकों में जलभराव भी देखने को मिला. बारिश के बाद शंकर रोड पर जलभराव देखने को मिला. जलभराव की वजह से कई जगह जाम की स्थिति पैदा हुई. वहीं मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ माध्यम बारिश होगी.

  • बच्चों को हो रहा बुखार तो ना घबराएं अभिभावक, डॉक्टर ने दी ये खास सलाह

तीसरी लहर की आशंका के बीच बढ़ रहे वायरल बुखार से लोगों में डर फैल रहा है. इसे लेकर स्पेशलिस्ट डॉक्टर का कहना है कि घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि सही उपचार और डॉक्टर के परामर्श की जरूरत है.

  • संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र के फेस-2 इलाके में कल रात ड्यूटी करने गए एक युवक की आचानक मौत हो गई. युवक के जानने वालों ने बताया कि वह कल रात अपने काम पर ठीक-ठाक गया था. लेकिन आज सुबह फैक्ट्री के बाहर उसका शव पड़ा हुआ मिला.

  • Delhi Unlock: सोमवार से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, केजरीवाल सरकार ने लिया निर्णय

दिल्ली में अनलॉक के तहत केजरीवाल सरकार ने साप्ताहिक बाजार खोलने का निर्णय लिया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सोमवार साप्ताहिक बाजार खोलने का निर्णय लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details