दिल्ली

delhi

दिल्ली में तैनात आर्मी के जवान के साथ चूरू में जहरखुरानी, स्टेशन के पास बेहोश मिला

By

Published : Aug 5, 2021, 2:32 AM IST

Updated : Aug 5, 2021, 6:29 AM IST

दिल्ली में तैनात आर्मी के जवान को चूरू में जहरखुरानों ने नशीला पानी पिलाकर लूट लिया. जवान चूरू स्टेशन के पास बेहोश मिला. लोगों ने उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

Delhi crime news
दिल्ली में तैनात आर्मी के जवान

नई दिल्ली/चूरू: दिल्ली में तैनात आर्मी के जवान के साथ चूरू में जहरखुरानी की वारदात सामने आई है. यहां रेल्वे स्टेशन के पास बेहोशी की हालत में मिले आर्मी के जवान को लोगों ने गम्भीर हालत में राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है.

सूचना पर राजकीय अस्पताल की चौकी पुलिस भी पहुंची और जवान से मामले की जानकारी ली.अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती आर्मी के जवान ने बताया कि छुट्टी पूरी होने पर वह अपने गांव से दिल्ली ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए जा रहा था. इस दौरान बस में सहयात्री ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया जिसके बाद क्या हुआ उसे कुछ भी याद नहीं रहा. वारदात के बाद आर्मी जवान का सारा सामान भी जहरखुरानों ने पार कर दिया.

ये भी पढ़ें-बदमाश ने आर्मी जवान पर चलती ट्रेन में चाकू से किया हमला, छीना फोन

लक्ष्मणगढ़ के यालसर गांव निवासी आर्मी जवान समुंदर सिंह ने बताया कि वह छुट्टी पूरी होने पर गांव से चूरू बस में आया था और फिर चूरू से दिल्ली जाने के लिए ट्रेन में सफर कर रहा था.आर्मी जवान ने बताया कि बस में उसे एक सहयात्री ने पानी पिला दिया जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया. उसके बाद जहरखुरान उसका सारा सामान लूटकर भाग निकला.

ये भी पढ़ें-आर्मी जवान बनकर ठगी करता था ऑटो ड्राइवर, 10 महीने में एक करोड़ का ट्रांजेक्शन

बरहाल अस्पताल की चौकी पुलिस ने मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दे दी और पीड़ित के परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई है. आर्मी जवान के परिजनों के चूरू पहुंचने के बाद ही पुलिस आगे की कारवाई करेगी.

Last Updated : Aug 5, 2021, 6:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details