दिल्ली

delhi

AATS ने शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2020, 1:54 PM IST

दिल्ली की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड ने एक चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने चोरी की स्कूटी व दो गाड़ी बरामद की है.

Anti Auto Theft Squad arrested Vicious Auto Lifter in delhi
एन्टी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड ने गिरफ्तार किया शातिर ऑटो लिफ्टर

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड ने एक शातिर ऑटो लिफ्टर और स्नैचर को गिरफ्तार किया है . इसके पास से चोरी की दो गाड़ी बरामद की गई है. दरअसल पिछले कुछ दिनों में वेस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से वाहन चोरी की कई वारदाते सामने आ रही थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड को उसकी रोकथाम की जिम्मेदारी सौंपी और इसके बाद एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड की टीम मादीपुर इलाके में तैनात हो गई. तभी एक युवक स्कूटी पर बिना हेलमेट के जाता दिखा और वह संदिग्ध भी लगा इसके बाद जब पुलिस दल ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

चोरी की निकली स्कूटी

गिरफ्तारी के बाद जब चोर की स्कूटी की छानबीन की गई तो वह ख्याला इलाके से चोरी की निकली. पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम सोनू उर्फ मोनू बताया पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने ख्याला और हरी नगर इलाके से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को कबूल कर लिया.

आरोपी पहले भी कर चुका है वारदात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू शकूरपुर इलाके के रहने वाला है. और इससे पहले भी उसने स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को अंजाम दिया है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी से 2 मामले सुलझाए गए हैं. और इसके पास से एक स्कूटी और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details