दिल्ली

delhi

एक्साइज पॉलिसी को लेकर आप और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप

By

Published : Aug 22, 2022, 3:44 PM IST

दिल्ली में एक्साइज पॉलिसी में हुए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर विवाद के साथ अब राजनीति भी तेज होती जा रही है. सीबीआई ने इस पूरे मामले पर जांच के दौरान कई लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. इसके बाद आप और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

delhi update news
आप विधायक राजेश ऋषि

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली में नई एक्साइज पॉलिसी (New Excise Policy) में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर पूरे मामले पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. डिप्टी सीएम के घर पर सीबीआई की छापेमारी के बाद CBI ने लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. सीबीआई ने इन सभी को दिल्ली की शराब नीति में भ्रष्टाचार का आरोपी बनाया है. इसके बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार बढ़ता चला जा रहा है.

आप विधायक राजेश ऋषि

जनकपुरी से आप विधायक राजेश ऋषि इसे झूठ की राजनीति बता रहे हैं. उनका कहना है कि बीजेपी गुजरात चुनाव के साथ-साथ आने वाले लोकसभा चुनाव में अपना हार देख रही है. इसी वजह से बौखला गई है. अरविंद केजरीवाल लगातार लोगों के बीच लोकप्रिय होते जा रहे हैं. बीजेपी इस बात से काफी खिन्न है. वह आम आदमी पार्टी के नेताओं से बदला लेने के लिए एक्साइज पॉलिसी को झूठ बता कर सीबीआई से जांच करवा रही है. उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है. आने वाले दिनों में सबको पता लग जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि वह तो आंदोलनकारी हैं जेल जाने से बिल्कुल नहीं डरते है इसके लिए वे तैयार हैं.

वहीं, आप विधायक राजेश ऋषि की बातों पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता और जम्मू-कश्मीर के सह प्रभारी आशीष सूद ने केजरीवाल सरकार को चोर की पार्टी बताते हुए कहा कि यह अपनी लोकप्रियता की तुलना मोदी जी से करते हैं. जबकि, 2014 से वे अपना हस्र देख रहे हैं. बावजूद इसके इस तरह की सोच रखना हास्यास्पद है.

आशीष सूद ने कहा कि वे पार्टी अपनी और अपने नेता के लोकप्रियता की बात करती है, जिसके लोकसभा में एक भी सांसद नहीं है और 2014 में नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा का चुनाव हार कर दिल्ली के लोगों से और देश की जनता से माफी मांग चुके हैं. अब देश की तस्वीर बदलने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि यह चोरों की पार्टी है. चोर सिर्फ शोर मचा सकते हैं. लेकिन सीबीआई अपना काम बखूबी करेगी और इन सब को आने वाले दिनों में सजा भी मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details