दिल्ली

delhi

एनकाउंटर में चार बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से दो घायल

By

Published : Mar 12, 2022, 1:42 PM IST

दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों के खिलाफ मिली सूचना के आधार पर यह कार्रावाई की गई.

एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार चार बदमाश
एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार चार बदमाश

नई दिल्ली :शाहदरा जिला पुलिस ने एमएस पार्क थाना क्षेत्र में हुई लूट में शामिल चार बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. इस एनकाउंटर में दो बदमाश गोली लगने से घायल भी हुए हैं. गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक पिस्टल, 3 कट्टा, 37 कारतूस, 18 हथोड़ा, मिर्ची पाउडर और दो बाइक बरामद की है.

डीसीपीआर साथिया सुंदरम ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि सीमापुरी 70 फुटा रोड पर रमेश पार्क इलाके में हुई तीन लाख की लूट में शामिल बदमाश आने वाला है. बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन अलग-अलग टीम का गठन किया गया और इस टीम ने 70 फुटा रोड पर बैरिकेडिंग कर रेप लगाया. इस दौरान जैसे ही दो बाइक पर सवार चार बदमाश वहां पहुंचे और पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया, तो उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी.

एनकाउंटर में चार बदमाश गिरफ्तार

गनीमत रही कि पुलिसकर्मियों को गोली नहीं लगी, जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए और पुलिसकर्मियों ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक भरी हुई पिस्तौल, 3 कट्टा, 37 लाइव कारतूस (19-315 बोर, 18-32 बोर), एक ईंट, हथौड़ा एक काली मिर्च स्प्रे, दो बाइक बरामद की गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details